25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नारद कांड : मैथ्यू से 28 को फिर होगी पूछताछ

नोटिस भेज कर दिल्ली के सीबीआइ दफ्तर में हाजिर होने का निर्देश कोलकाता से जांच अधिकारी व दिल्ली के अधिकारी करेंगे पूछताछ कोलकाता :नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ की टीम फिर से मैथ्यू सैम्युअल से पूछताछ करेगी. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक 28 अगस्त को उन्हें दिल्ली स्थित सीबीआइ दफ्तर में बुलाने का नोटिस भेजा गया […]

  • नोटिस भेज कर दिल्ली के सीबीआइ दफ्तर में हाजिर होने का निर्देश
  • कोलकाता से जांच अधिकारी व दिल्ली के अधिकारी करेंगे पूछताछ
कोलकाता :नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ की टीम फिर से मैथ्यू सैम्युअल से पूछताछ करेगी. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक 28 अगस्त को उन्हें दिल्ली स्थित सीबीआइ दफ्तर में बुलाने का नोटिस भेजा गया है.इस दिन कोलकाता में इस मामले में सीबीआइ के जांच अधिकारी के अलावा दिल्ली में वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में मैथ्यू से पूछताछ की जायेगी. अधिकारी बताते हैं कि नारद स्टिंग मामले की जांच में कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जिसके बारे में बार-बार पूछताछ के बावजूद मैथ्यू उनकी जानकारी अधिकारियों को नहीं दिये.
इस कारण फिर से उनसे पूछताछ करने का फैसला लिया गया है. यही नहीं, मामले में कुछ अन्य लोगों ने भी अहम जानकारी दी है. जरूरत पड़ी, तो उन लोगों को मैथ्यू के सामने बिठाकर भी सवाल-जवाब किये जा सकते हैं. इसकी भी तैयारी की जा रही है. सारधा स्टिंग मामले में मैथ्यू सैम्युअल से इसके पहले भी काफी बार पूछताछ की गयी है.
दो बार वह खुद महानगर में सीबीआइ अधिकारियों से मिले थे. इसके बाद 28 अगस्त को फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाने पर रहस्य बरकरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें