34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाभी से अवैध रिश्ते के चलते गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया

मालदा : अपनी भाभी से अवैध रिश्ते को लेकर जब पत्नी ने प्रतिवाद किया तो पति ने पत्नी अनजिमा बीवी (20) को जिंदा जलाकर मार डाला. करीब दस रोज तक मालदा मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद अनजिमा बीवी की मौत मंगलवार को हो गयी. यह घटना मोथाबाड़ी थानांतर्गत उत्तर […]

मालदा : अपनी भाभी से अवैध रिश्ते को लेकर जब पत्नी ने प्रतिवाद किया तो पति ने पत्नी अनजिमा बीवी (20) को जिंदा जलाकर मार डाला. करीब दस रोज तक मालदा मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद अनजिमा बीवी की मौत मंगलवार को हो गयी. यह घटना मोथाबाड़ी थानांतर्गत उत्तर लक्खीपुर के देवीपुर दियारा में हुई है.

जानकारी अनुसार आरोपी पति साजिजुल शेख पेशे से टोटो चालक है. चार साल पहले इन दोनों की शादी हुई थी. इनकी एक बेटी भी है. आरोप है कि अनजिमा बीवी सात माह की गर्भवती थी. साजिजुल शेख का अपनी भाभी के साथ अनैतिक रिश्ता था.
इसका प्रतिवाद करने पर अनजिमा बीवी पर पति ने अत्याचार करना शुरु किया. बीते 10 अगस्त की देर रात को आरोपी पति ने रसोई घर के गैस सिलिंडर को खोल दिया. उसके बाद अपनी पत्नी को बुलाकर वहां उसने माचीस की तीली जला दी जिससे अनजिमा बीवी के बदन में आग पकड़ लिया.
परिवार के लोगों ने उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज ले गये. इलाज के दौरान सीजर कर महिला का प्रसव कराया गया जिससे सात माह की बेटी का जन्म हुआ. लेकिन दो दिन बाद ही उसकी मौत हो गयी. उसके बाद मंगलवार को अनजिना बीवी की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी.
अनजिना बीवी के मायके वालों ने पति समेत तीन लोगों को नामजद कर शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस सूत्र ने बताया कि आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. शव को अंत्यपरीक्षण के लिये भेजने के बाद जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें