26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारह किलो अफीम के साथ दो लोग गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : दस रोज के अंतराल में एक बार फिर अफीम की एक खेप के साथ दो लोग गिरफ्तार किये गये हैं. बुधवार को जलपाईगुड़ी के गोशाला मोड़ इलाके से कोतवाली थाना पुलिस ने छापेमारी कर अफीम की खेप बरामद करने के साथ ही राजविंदर सिंह और हरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. इनके वाहन […]

जलपाईगुड़ी : दस रोज के अंतराल में एक बार फिर अफीम की एक खेप के साथ दो लोग गिरफ्तार किये गये हैं. बुधवार को जलपाईगुड़ी के गोशाला मोड़ इलाके से कोतवाली थाना पुलिस ने छापेमारी कर अफीम की खेप बरामद करने के साथ ही राजविंदर सिंह और हरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है.

इनके वाहन से 12 किलो अफीम बरामद किये गये हैं जिसका आनुमानित बाजार मूल्य 12 लाख रुपये आंका गया है. अफीम की यह खेप गुवाहाटी से पंजाब ले जाया जा रहा था.
उल्लेखनीय है कि बीते 11 अगस्त को गुवाहाटी से राजस्थान ले जाये जा रहे 30 किलो अफीम की खेप को गोशाला मोड़ इलाके में पकड़ा गया था. उस समय भी दो लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. बाद में पूछताछ के बाद राजस्थान से एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था.
जलपाईगुड़ी जिले के एसपी अभिषेक मोदी ने बताया कि अफीम समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ निर्धारित धाराओं के तहत मामले दर्ज करने के बाद गुरुवार को अदालत में पेश किये जायेंगे.
जानकारी अनुसार आज सुबह गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली थाना के आईसी विश्वाश्रय सरकार के नेतृत्व में पुलिस टीम गोशाला मोड़ में खड़ी थी. मयनागुड़ी से दिल्ली के नंबर वाली एक अत्याधुनिक गाड़ी आते ही पुलिस ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो सीट के नीचे बने गुप्त चेम्बर से एक स्कूल बैग बरामद हुआ.
बैग में अफीम के 12 पैकेट रखे गये थे. एक पैकेट का वजन एक किलो है. पुलिस सूत्र ने बताया कि बरामद अफीम का बाजार मूल्य 12 लाख रुपये आंका गया है. पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें