27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर में फंदे से लटका मिला गृहवधू का शव

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट थाना क्षेत्र के मंडलपाड़ा इलाके में सोमवार की रात घर में एक गृहवधू का शव फंदे से लटका पाया गया. मृतका की पहचान नाम रिमी मंडल (25) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक सात साल पहले बारासात के बामनगाछी निवासी अरुण सरकार की बेटी रिमी मंडल की […]

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत राजारहाट थाना क्षेत्र के मंडलपाड़ा इलाके में सोमवार की रात घर में एक गृहवधू का शव फंदे से लटका पाया गया. मृतका की पहचान नाम रिमी मंडल (25) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक सात साल पहले बारासात के बामनगाछी निवासी अरुण सरकार की बेटी रिमी मंडल की शादी राजारहाट निवासी बप्पा मंडल से हुई थी.

शादी के बाद कई साल बेहतर संबंध रहा लेकिन बीच में पिछले कुछ माह से दोनों में विवाद शुरू हो गया था. घटना के दिन भी देर शाम दोनों में विवाद हुआ था और उसके बाद बप्पा घर से बाहर चला गया था. बाद में पत्नी के घर में नहीं होने की खबर मिलते ही पुन: घर लौटा और उसकी खोजबीन की. अंत में दूसरे कमरे में पत्नी को फंदे से लटका पाया. उसे तुरंत उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में मायके वालों की ओर से किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. हालांकि विवाद की वजह क्या थी? इसे लेकर पुलिस बप्पा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें