36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल से अपहृत दो किशोरियां बिहार के चंपारण जिले से बरामद

बेहतर काम का प्रलोभन देकर दोनों को बहला कर ले गये थे कोलकाता/मझौलिया (मुजफ्फरपुर) : बेहतर नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर नदिया जिले से दो किशोरियों का अपहरण कर दोनों को बिहार ले जाने के मामले की जांच करते हुए बंगाल पुलिस ने बिहार के चंपारण जिले में स्थित मझौलिया पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी […]

बेहतर काम का प्रलोभन देकर दोनों को बहला कर ले गये थे

कोलकाता/मझौलिया (मुजफ्फरपुर) : बेहतर नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर नदिया जिले से दो किशोरियों का अपहरण कर दोनों को बिहार ले जाने के मामले की जांच करते हुए बंगाल पुलिस ने बिहार के चंपारण जिले में स्थित मझौलिया पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी में दोनों किशोरियों को सुरक्षित रिहा करा लिया है.
दोनों को मझौलिया के भानाचक वार्ड नंबर चार में रहनेवाले रोहित पासवान के मकान में रखा गया था. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि रिहा करायी गयी दोनों किशोरियां पश्चिम बंगाल के नदिया जिला के देबनाथपुर की रहने वाली हैं. उन्होंने बताया कि दोनों किशोरियों के परिवारवालों ने स्थानीय तेहट्ट थाने में बेटी के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उन्होंने बताया कि दोनों को बहला फुसला कर बंगाल से बिहार लाने वाली शुक्ला मंडल उर्फ पूजा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
शुक्ला मंडल ने हाल ही में रोहित पासवान से शादी की थी. दोनो‍ं मिलकर किशोरियों को बेचने की फिराक में थे. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि तीनों लड़कियों को नदिया के तेहट्ट थाना के एसआई सुमन कुमार घोष व लखन पोद्दार के हवाले कर दिया गया. किशोरियों को बंगाल लाया जा रहा है, इसके बाद इन्हें होम में भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें