33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी व छिनताई के 16 मोबाइल और एक टेबलेट बरामद, सात गिरफ्तार

एनजेपी पुलिस ने गुरुवार को विभिन्न इलाकों से आरोपियों को पकड़ा आरोपियों की जलपाईगुड़ी कोर्ट में हुई पेशी, 14 दिनों की जेल हिरासत में भेजे गये सिलीगुड़ी :सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने गुरुवार को चोरी व छिनताई की 16 मोबाइल व एक टेबलेट बरामद करने के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया. […]

एनजेपी पुलिस ने गुरुवार को विभिन्न इलाकों से आरोपियों को पकड़ा

आरोपियों की जलपाईगुड़ी कोर्ट में हुई पेशी, 14 दिनों की जेल हिरासत में भेजे गये
सिलीगुड़ी :सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एनजेपी थाना पुलिस ने गुरुवार को चोरी व छिनताई की 16 मोबाइल व एक टेबलेट बरामद करने के साथ सात युवकों को गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों को एनजेपी थाना के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अदालत के आदेश के बाद जब्त मोबाइल को उनके असली मालिकों को लौटा दिया जायेगा.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनजेपी थाना पुलिस को पिछले कई दिनों से मोबाइल छिनताई की शिकायत मिल रही थी. स्वतंत्रतता दिवस के मौके पर नाका चेकिंग के दौरान पुलिस को खबर मिली कि एक व्यक्ति किसी दुकान में बड़ी संख्या में मोबाइल बेचने आया है. खबर मिलते ही एनजेपी थाना पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने 16 नामी कंपनियों के मोबाइल फोन तथा टेबलेट बरामद किये. आरोपी से पुछताछ के दौरान इस मामले से जुड़े और 6 लोगों के नाम का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने एनजेपी के विभिन्न इलाकों में अभियान चलाकर उन्हें गिरफ्तार किया.
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आनुसार अपराधियों के नाम सुमंत राय, निरंजन दास, मिठुन साहा, सागर चौधरी, आमिर सेख, विधान मंडल, अरूप महंत बताया गया है. उन 7 आरोपियों को शुक्रवार जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. जहां उन्हें 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया. मीडिया को जानकारी देते हुए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डिसीपी इस्ट जोन (1) इंद्रानी मुखर्जी ने बताया कि 15 अगस्त को नाका चेकिंग के दौरान पुलिस को खबर मिली की एक व्यक्ति चोरी की मोबाइल बेचने आया है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें