27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी की शादी को रखे थे गहने चोरों ने कर दिया हाथ साफ

तीन लाख रुपये से अधिक के गहने व डेढ़ लाख रुपये नगदी ले भागे चोर न्यूटाउन के हतियारा के पूर्वपाड़ा में खटाल गली में हुई घटना कोलकाता : बेटी की शादी के लिए संजो कर रखे हुए गहने व रुपये पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गया. घटना न्यूटाउन इलाके के हातियाड़ा स्थित पूर्वपाड़ा […]

तीन लाख रुपये से अधिक के गहने व डेढ़ लाख रुपये नगदी ले भागे चोर

न्यूटाउन के हतियारा के पूर्वपाड़ा में खटाल गली में हुई घटना

कोलकाता : बेटी की शादी के लिए संजो कर रखे हुए गहने व रुपये पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गया. घटना न्यूटाउन इलाके के हातियाड़ा स्थित पूर्वपाड़ा के खाटाल गली की है. मुन्नी साव नामक महिला ने इसकी शिकायत न्यूटाउन थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में मुन्नी ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उसकी बेटी की शादी होने वाली थी.

इसके लिए घर की आलमारी में डेढ़ लाख रुपये नगदी व करीब तीन लाख रुपये के गहने रखे हुए थे. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. वह काम के सिलसिले में रोजाना सुबह आठ बजे घर से बाहर जाती थी, रात को 10 बजे लौटती थी. गुरुवार रात घर लौटी तो कमरे में रखी आलमारी से गहने व रुपये गायब मिले.

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम को प्राथमिक जांच में पता चला कि चोर घर के मेन गेट का ताला खोल कर कमरे में घुसा था. आलमारी भी चाभी से ही खोली गयी थी. इसके बाद गहने व रुपये लेकर चोर फरार हो गये. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को आशंका है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें