27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंगेर सांसद ललन सिंह का फर्जी पीए गिरफ्तार

मुंगेर : मुंगेर के सांसद और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह व ललन सिंह के प्राइवेट पीए बनकर जिले में अफसरों पर रौब गांठने एवं वसूली करने वाले बीएसएफ के भगोड़ा कुणाल सिंह उर्फ बमबम सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात मुंगेर परिसदन के कमरा-7 से गिरफ्तार किया है. वह मुंगेर के टेटियाबंबर […]

मुंगेर : मुंगेर के सांसद और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह व ललन सिंह के प्राइवेट पीए बनकर जिले में अफसरों पर रौब गांठने एवं वसूली करने वाले बीएसएफ के भगोड़ा कुणाल सिंह उर्फ बमबम सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात मुंगेर परिसदन के कमरा-7 से गिरफ्तार किया है. वह मुंगेर के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के भूना गांव का रहने वाला है. पहले बीएसएफ में था. अब नौकरी छोड़ चुका है. सांसद का प्राइवेट पीए बन कर बमबम सिंह मुंगेर परिसदन में रहता था. 9 अगस्त से परिसदन में था. मंगलवार रात 9 बजे फिर से परिसदन पहुंचा.

वहां तैनात कर्मचारियों को कहा कि तुम लोग 17 अगस्त को नगर भवन में आयोजित भोज में भाग लेना. सांसद जी भोज दे रहे हैं. इतना कहते ही उसने कर्मचारियों से कहा कि एक नंबर रूम खोल दो. जिस पर कर्मचारी ने कहा कि एक नंबर रूम सांसद आयेंगे तभी खुलेगा. जिस पर उसने कर्मचारियों पर रौब दिखाया. लेकिन उन्होंने कमरा खोलने से मना कर दिया.
इसी बीच मुंगेर परिसदन में पहुंचे एमएलसी संजय सिंह का पीए सर्वेश हल्ला सुन कर पहुंचा. जब उसने पूछा कि आप कौन हैं. जब बमबम ने खुद को ललन सिंह का पीए बताया तो सर्वेश वहां से हट गया. एमएलसी को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर भूना गांव के विजय सिंह लदमा गांव में छापेमारी कर गांधी मंडल को हिरासत में लिया है. उनके पास से हरियाणा नंबर का बुलेट एवं स्काॅर्पियो भी जब्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें