27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चलती ट्रेन से युवती को फेंका, नाविकों ने बचाया

बगहा (पश्चिमी चंपारण). पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के पटखौली काली घाट मुहल्ले के कांटी टोला गंडक दियारे में मंगलवार की सुबह नाविक नाव लेकर बाढ़ में बह रहे लकड़ी की तलाश में निकले थे. इसी दौरान गंडक नदी में एक युवती को बहते देखा. नाविकों ने युवती को पानी से बाहर निकाल उसकी जान बचायी. […]

बगहा (पश्चिमी चंपारण). पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के पटखौली काली घाट मुहल्ले के कांटी टोला गंडक दियारे में मंगलवार की सुबह नाविक नाव लेकर बाढ़ में बह रहे लकड़ी की तलाश में निकले थे. इसी दौरान गंडक नदी में एक युवती को बहते देखा. नाविकों ने युवती को पानी से बाहर निकाल उसकी जान बचायी.

उसको नाव से काली घाट पर लाये. नाविकों में बलिराम चौधरी, अवधेश बीन, छोटेलाल बीन, मुकेश बीन व श्रीकिसुन बीन ने इसकी सूचना पटखौली ओपी प्रभारी धर्मवीर भारती को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसआइ एमके श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ पहुंचे और युवती को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. युवती ने बताया कि वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के डीके शिकारपुर निवासी प्रभु पासवान की 17 वर्षीया पुत्री शोभा कुमारी है.
युवती ने बताया कि वह गांव के चार लोगों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां ट्रेन से जा रही थी. इसी दौरान लोगों ने पनियहवा छितौनी पुल से मुझे धक्का देकर गिरा दिया गया. हालांकि, एसआइ ने बताया कि युवती के द्वारा अपनी पहचान बार-बार छुपाने का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें