Advertisement

crime

  • Aug 14 2019 4:38AM
Advertisement

पटना में बीच सड़क पर पूर्व आइजी और उनके बेटे को लफंगों ने पीटा, जानें क्या है मामला

पटना में बीच सड़क पर पूर्व आइजी और उनके बेटे को लफंगों ने पीटा, जानें क्या है मामला

पटना :  रामकृष्णा नगर थाने के जगनपुरा इलाके में मंगलवार को करीब तीन बजे दिन में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक पूर्व आइजी अजय वर्मा की लफंगों ने पिटाई कर दी. इसके साथ ही पत्नी संपा सिन्हा व बेटा के साथ भी बदतमीजी की. इतना ही नहीं गाड़ी में तोड़-फोड़ की और पलटने की कोशिश की.

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार वहां से निकल भागे. श्री वर्मा को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. खास बात यह है कि आधे घंटे तक बीच सड़क पर हंगामा व मारपीट होती रही, लेकिन पुलिस की गश्ती टीम नहीं पहुंची. पुलिस रामकृष्णा नगर थाने में मामला दर्ज कर आरोपितों को खोजने के लिए छापेमारी कर रही है.

मारपीट करने वाले युवकों की तस्वीर भी वीडियो में कैद हो गयी और उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है.  साथ ही गाड़ी का नंबर भी पुलिस को हाथ लग गया है. पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान करने में लगी है. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

कार और बाइक में टक्कर के बाद बढ़ा विवाद 
जानकारी के अनुसार नागेश्वर कॉलोनी परमानंद पथ निवासी व पूर्व आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा अपनी पत्नी संपा सिन्हा व बेटे के साथ जगनपुरा में मार्बल की खरीद करने गये थे. इस दौरान मार्बल पसंद कर उसका ऑडर देने के बाद कार से वापस घर की ओर लौट रहे थे. इसी बीच पीछे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी. सूत्रों के अनुसार इसके बाद अजय वर्मा गाड़ी से उतरे और विरोध जताया. इस पर युवक उनसे भिड़ गया. और अपने साथियों को फोन कर बुला लिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement