Advertisement

crime

  • Aug 14 2019 2:16AM
Advertisement

चालक को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने पर केस

 रांची : सदर थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी में रहने वाले कैब चालक ऋषिकेष मुखर्जी की मौत के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. केस में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और उस पर दबाव देने का आरोप पत्नी, साला, सास और गैरेज मालिक पर है. पुलिस के अनुसार परिजनों ने मृतक की पत्नी पर आरोप लगाया है कि मृतक का अपनी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं था. उसकी पत्नी हमेशा दूसरी शादी करने के लिए बोलती थी. 

 
इसके अलावा सास और साला के व्यवहार से भी वह परेशान रहता था. पुलिस के अनुसार ऋषिकेश ने अपनी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी ओरमांझी स्थित एक गैरेज में बनाने के लिए दी थी. गाड़ी एक साल से अधिक समय से गैरेज में ही पड़ी थी. गाड़ी रखने के एवज में गैरेज का मालिक ऋषिकेष से 80 हजार रुपये की मांग कर रहा था.
 
 वह रुपये दे पाने की स्थिति में नहीं था. इन्हीं सब बातों से परेशानी होकर उसने आत्महत्या कर ली. पत्नी और गाड़ी के बारे में उसने अपने सुसाइड नोट और डायरी में भी जिक्र किया है़  इधर, पुलिस ने गितिल कोचा अधिवक्ता विजय की मौत को लेकर भी यूडी केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को उसके परिजनों ने जानकारी दी कि वह पारिवारिक कारण से परेशान था. इस वजह से उसने आत्महत्या कर ली.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement