crime

  • Aug 14 2019 1:34AM
Advertisement

पुलिस कर्मियों से मारपीट मामले में दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

कोलकाता : रविवार की रात टॉलीगंज थाना में घुसकर पुलिस कर्मियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम छोटन दास उर्फ भाई, दीपक अधिकारी, पुतुल नस्कर और पूर्णिमा दास बताये गये हैं. इनमें छोटन और दीपक की गिरफ्तारी पहले हुई.

उनसे पूछताछ के बाद दोनों महिलाओं का पता चला. चारों आरोपी दक्षिण कोलकाता इलाके के निवासी हैं. दूसरी ओर मामले में चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. टाॅलीगंज थाना और उसके पास की सड़कों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. 

पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित नहीं किया गया था : बताया जा रहा है रविवार की रात को टॉलीगंज थाना में जब लोगों की भीड़ जुटने लगी थी,  तब इसकी  सूचना ऐन मौके पर पुलिस कंट्रोल रूम में नहीं दी गयी थी. यदि सूचना दी जाती तो शायद स्थिति नहीं बिगड़ती. इस मामले कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी काफी गंभीरता से ले रहे हैं.  घटना को लेकर टॉलीगंज थाने के प्रभारी अनूप कुमार घोष से बातचीत की गयी है. आरोपियोें की गिरफ्तारी के लिए कोलकाता पुलिस की गुप्तचर शाखा के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने मंगलवार को भी कई जगहों पर छापेमारी की. 
 
क्या था मामला: रविवार की रात को टॉलीगंज थाने के पुलिसकर्मी  मेनका सिनेमा हॉल के पास सड़क किनारे शराब पी रहे तीन युवकों को थाने लेकर  आयी थी. सभी युवक चेतला इलाके के रहने वाले हैं. इसकी खबर मिलते ही देर रात युवकों के परिचितों समेत 30 से 40 की संख्या में पुरुष व महिलाएं टाॅलीगंज थाने के बाहर विरोध कर लगे. आरोप के अनुसार पकड़े गये युवकों को नहीं  छोड़ने के कारण कुछ बाहरी लोग थाने के अंदर घुस गये और थाने में मौजूद  पुरूष व महिला पुलिस कर्मियों की वर्दी खींच कर उनके साथ मारपीट की थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement