Advertisement

crime

  • Aug 14 2019 1:33AM
Advertisement

पुलिस की गाड़ी ने दुकान में मारी टक्कर, मचा हंगामा

पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़, हुआ लाठीचार्ज

पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया, तीन महिलाओं समेत आठ गिरफ्तार
 
 
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बीजपुर थानांतर्गत कापा मोड़ संलग्न टोल टैक्स के पास ही सोमवार रात एक पुलिस की वाहन ने पास की दुकान में टक्कर मार दी. दो लोग जख्मी हो गये. दोनों के नाम राजू और विमल राय हैं. विमल की हालत गंभीर है. उसे जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पैर और सिर पर गंभीर चोट आयी है. 
 
घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ की. इधर, खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची बीजपुर थाने की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए तीन महिला समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. आरोप है कि पुलिस ने लाठीचार्ज किया और लोगों के घर में घुस कर पिटाई की.
 
पुलिस के मुताबिक, घटना देर रात की है. कापा मोड़ टोल टैक्स से कुछ दूरी पर स्थित एक चाय की दुकान पर कुछ लोग बैठे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार में आ रही एक पुलिस वैन ने दुकान में टक्कर मार दी. तुरंत दो लोग जख्मी हो गये. 
घटना के बाद लोगों ने पुलिस वैन के ड्राइवर की जमकर पिटाई की. गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी. सूचना पाकर बीजपुर थाने से पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करते हुए लाठीचार्ज किया.
 
इधर मौके पर कांचरापाड़ा नगरपालिका के तीन नंबर वार्ड के भाजपा पार्षद व सीआइसी रमेन मल्लिक पहुंचे. उनका कहना है कि पुलिस ने निर्मम तरीके से लोगों पर हमला किया. घर में घुसकर लाठीचार्ज किया. इसमें महिला सहित कई लोगों को चोटें आयी हैं. पुलिस का कहना है कि रात में उक्त पुलिस की वैन किसी अपराधी को पकड़ने के लिए तेज रफ्तार में उसका पीछा कर रही थी, जिस कारण से घटना हुई. हालांकि लोगों में घटना के बाद से काफी रोष है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement