34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी का विरोध करने पर परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला

मालदा : चोरी का विरोध करने पर एक परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला किया गया. धारदार हथियार से किये गये हमले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घायलों के नाम स्वपन दास (47), उनकी पत्नी ज्योत्स्ना दास (40), पुत्र सुशांत दास […]

मालदा : चोरी का विरोध करने पर एक परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला किया गया. धारदार हथियार से किये गये हमले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

घायलों के नाम स्वपन दास (47), उनकी पत्नी ज्योत्स्ना दास (40), पुत्र सुशांत दास (19) बताये गये हैं. हमले का आरोप पड़ोस में रहनेवाले चार लोगों पर लगा है. घटना सोमवार रात में इंगलिश बाजार थाना क्षेत्र स्थित कुलदीप मिश्र कॉलोनी इलाके में हुई.
स्वपन दास ने बताया कि पिछले कई दिनों से इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं. कई घरों से बकरी, मोबाइल, टोटो आदि की चोरी हुई है. स्वपन का आरोप है कि उन्होंने भूपेन दास को चोरी करते देखा था. इस बारे में मोहल्ले के लोगों को बताने पर भूपेन दास ने उनके घर पर हमला बोल दिया.
हमलावरों ने स्वपन, उनकी पत्नी और बेटा पर धारदार हथियार से वार किये. इस हमले में तीनों घायल हो गये. स्वपन ने भूपेन दास समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इंगलिश बाजार थाना की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें