30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोडेड पिस्टल के साथ दो भाजपाकर्मी गिरफ्तार

विधायक जितेंद्र तिवारी ने गोली, बम से परहेज करने की दी नसीहत भाजपा नेताओं का दावा- राजनीतिक साजिश के तहत हुई गिरफ्तारी दुर्गापुर : पांडेश्वर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात कुमारडीह गांव में छापामारी कर पांडेश्वर डीवीसीपाड़ा निवासी प्रदीप पाल (52) एवं कुमारडीही ग्राम निवासी दिवाकर पाल उर्फ बाबू (26) को गिरफ्तार किया. उनके […]

विधायक जितेंद्र तिवारी ने गोली, बम से परहेज करने की दी नसीहत

भाजपा नेताओं का दावा- राजनीतिक साजिश के तहत हुई गिरफ्तारी
दुर्गापुर : पांडेश्वर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात कुमारडीह गांव में छापामारी कर पांडेश्वर डीवीसीपाड़ा निवासी प्रदीप पाल (52) एवं कुमारडीही ग्राम निवासी दिवाकर पाल उर्फ बाबू (26) को गिरफ्तार किया. उनके पास से पुलिस ने सेवेन एमएम की पिस्टल एवं सात कारतूसों की मैगजीन बरामद की. दोनों आरोपी भाजपा नेता हैं.
शनिवार को उन्हें दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने कोर्ट से उनके रिमांड की मांग की. कोर्ट ने उनकी रिमांड मंजूर कर पुलिस को सौंप दिया. पिछले ग्राम पंचायत चुनाव में प्रदीप पाल पंचायत समिति में भाजपा प्रार्थी थे, जबकि दिवाकर पाल ग्राम पंचायत चुनाव में भाजपा प्रार्थी थे. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भाजपा एवं तृणमूल के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. दोनों ही दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.
पश्चिम वर्धमान भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घडुई ने कहा कि संसदीय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत के कारण तृणमूल नेता भाजपा के नेताओं को झूठे मामले में फंसा रहे हैं. इसके पहले भी कई भाजपा समर्थकों को तृणमूल के इशारे पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों पार्टी नेता निर्दोष है. भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबड़ाकर उन्हें झूठे मामलों में फंसाया गया है. लेकिन पार्टी चुप नहीं रहेगी. इसका जवाब कोर्ट में दिया जायेगा.
स्थानीय विधायक सह पश्चिम बर्दवान तृणमूल के जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि हथियार के साथ पकड़े गए लोग दोनों आरोपी भाजपा के समर्थक हैं, उन पर लगाया गया आरोप सही है या गलत, इसका फैसला अदालत करेगी, लेकिन भाजपा नेताओं को गोली एवं बम से खेलने वाले असामाजिक लोगों से हटकर रहना चाहिए.
ऐसे लोगों से संपर्क रहने से किसी भी राजनीतिक पार्टी का लोकप्रियता घटती है. पांडेश्वर थाना प्रभारी संदीप दे ने कहा कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. हथियार कैसे उन लोगों तक पहुंचे, इसकी जांच की रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें