27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षक पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप

अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़खानी के प्रतिवाद में स्कूली छात्र-छात्राओं ने किया पथावरोध ओल्ड मालदा थाना में शिकायत दर्ज जांच में जुटी पुलिस आरोपी फरार मालदा : सातवीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और खाली कक्षा में छेड़खानी करने के एक मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के खिलाफ बाचामारी जीके […]

अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़खानी के प्रतिवाद में स्कूली छात्र-छात्राओं ने किया पथावरोध

ओल्ड मालदा थाना में शिकायत दर्ज

जांच में जुटी पुलिस आरोपी फरार

मालदा : सातवीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और खाली कक्षा में छेड़खानी करने के एक मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के खिलाफ बाचामारी जीके हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर विरोध जताया. शनिवार को सुबह 10 बजे से यह अवरोध ओल्ड मालदा थानांतर्गत मंगलबाड़ी इलाके के चौरंगी मोड़ पर किया गया जिसमें बड़ी संख्या में अभिभावक भी शामिल हुए.

करीब तीन घंटे तक चले अवरोध के बाद स्थिति को नियंत्रित करने ओल्ड मालदा थाना पुलिस पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने छात्र छात्राओं से लंबी बातचीत की जिसके बाद दोपहर एक बजे अवरोध हटा लिया गया. वहीं, छात्रा के परिवारवालों ने छेड़खानी और अश्लील हरकत के मामलों को लेकर ओल्ड मालदा थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

पुलिस घटना की छानबीन करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. हालांकि आरोपी शिक्षक घटना के बाद हुए विरोध प्रदर्शनों के बीच चंपत हो गये हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार बाचमारी जीके हाई स्कूल के इतिहास के शिक्षक संजीव गुहा पर आरोप है कि उन्होंने स्कूल की सातवीं कक्षा की छात्रा से लंबे समय से अश्लील आचरण कर रहे थे. किसी से नहीं बताने के लिये उन्होंने उसे धमकाया भी था.

आरोप है कि बीते गुरुवार को शिक्षक ने खाली कक्षा में छात्रा को ले जाकर उसे न सिर्फ अश्लील वीडियो दिखायी बल्कि उससे छेड़खानी भी की. बाद में पीड़िता ने इस बारे में अपने परिवारवालों से बतायी. इस के बाद ही स्कूल के अभिभावकों में हो-हल्ला शुरु हो गया. स्थानीय निवासियों और छात्र छात्राओं ने आरोपी शिक्षक के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

उनके घर में तोड़फोड़ की गयी. इस बीच हालात की नजाकत को देखते हुए शिक्षक फरार हो गये. स्थिति से निपटने के लिये पुलिस मौके पर पहुंची. छात्र छात्रायें शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इसी बीच पीड़िता के घरवालों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करायी. इसके बाद वहां से आधे किमी की दूरी पर स्थित एनएच-34 पर आंदोलनकारियों ने अवरोध कर दिया.

करीब तीन घंटे तक चले अवरोध के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. यात्री और चालक परेशान रहे. उधर, बाचामारी जीके हाई स्कूल के प्रभारी की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी. वहीं, शिक्षकों के एक वर्ग का कहना है कि इन आरोपों के पीछे कोई गहरी साजिश है. ओल्ड मालदा थाना के आईसी शांतिनाथ पांजा ने बताया कि छात्रा और उसके परिवारवालों की शिकायत के आधार पर पूरे घटनाक्रम की छानबीन शुरु की गयी है. आरोपी शिक्षक फरार हैं. उनकी तलाश चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें