32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

थाने के पास तीन दुकानों से उड़ाये नकद सहित लाखों के सामान

बिहटा : थाना के समीप तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर एक चोर ने पुलिस को सकते में डाल दिया है. उसने थाना परिसर से सटे तीन दुकानों में घुसकर उसने दो लाख से अधिक के माल उड़ा लिये.चोरी का यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है. चोर का चेहरा […]

बिहटा : थाना के समीप तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर एक चोर ने पुलिस को सकते में डाल दिया है. उसने थाना परिसर से सटे तीन दुकानों में घुसकर उसने दो लाख से अधिक के माल उड़ा लिये.चोरी का यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है. चोर का चेहरा भी स्पष्ट दिख रहा है.इस बाबत दुकानदारों की लिखित शिकायत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है.

दुकानदारों का आरोप है कि चोर उनके दुकानों से गल्ले में रखे करीब 12 हजार मूल्य के दो दर्जन चांदी के सिक्के,सवा लाख रुपये व करीब 25 हजार के सिगरेट चुरा लिये. दुकानदार रोहित कुमार शर्मा सहित तीनों दुकानदारों ने बताया कि वे लोग गुरुवार की रात दुकान बंदकर घर चले गये थे.
शुक्रवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि अलमारी व काउंटर टेबल का ड्रावर के साथ गल्ला टूटा हुआ है.गल्ले में रखी झोली में करीब 14- 15 चांदी के सिक्के व एक लाख रुपये गायब थे.चोर दुकान के शेड के ऊपर से रात में 2बजे अंदर दाखिल हुआ था.इसका पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.
इसके बाद चोर बगल के जय माता दी ऑटोमोबाइल दुकान व पान -सिगरेट के थोक विक्रेता के दुकान में घुसा जहां उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया.जय माता दी ऑटोमोबाइल दुकान के मालिक सहजानंद कॉलोनी, राघोपुर निवासी संजीव कुमार ने बताया कि चोर दुकान के शेड का करकट तोड़कर घुसा व गल्ला तोड़कर चांदी के 8-9 सिक्के व करीब 10 हजार रुपये चुरा लिये.
पान -सिगरेट दुकान के थोक विक्रेता यमुनापुर निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि चोर ने उनकी दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर घुसा और करीब 25 हजार के सिगरेट व करीब एक हजार के सिक्के ले भागा .थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
फुलवारी में बंद घर में सात लाख की चोरी
फुलवारीशरीफ. फुलवारी मे चोरी का सिलसिला जारी है .चोरों ने एक और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने थाने के खलीलपुरा में एक बंद में निशाना बनाते हुए तीस हजार नकद व पांच लाख के जेवर समेत अन्य बहुमूल्य सामान उड़ा लिये.
इस संबंध में गृहस्वामी मो समीरउद्दीन ने कहा कि बुधवार को घर बंद करके परिवार के साथ पटना के सुल्तानगंज के दूसरे मकान में चले गये थे. शुक्रवार को पड़ोसी ने सूचना दी कि आपके घर का ताला टूटा हुआ है.
चोरों ने बंद घर का लाभ उठाते हुए मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ घुसे और सभी कमरों के तालाें को तोड़कर अलमारी और बक्से को खंगाला. चोर पांच लाख के जेवर , तीस हजार नकद ,चलीस हजार का टीवी समेत डेढ़ लाख के सामान लेकर चंपत हो गये. मूल रूप से पुनपुन के बहरांवा गांव के वे रहने वाले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें