Advertisement

crime

  • Jul 20 2019 4:02AM
Advertisement

बिक्रम में दो दुकानदारों से फिर से मांगी रंगदारी

  •  नहीं देने पर परिणाम भुगतने की अपराधियों ने दी है चेतावनी 
  • दुकानदारों ने दी  थाने में लिखित शिकायत 
पटना/बिक्रम : बिक्रम दुकानदारों से एक बार फिर से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार भोला कुमार व टोकरी दुकानदार मुन्ना कुमार से 20-20 हजार रुपये मांगें हैं . रुपये नहीं देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस संबंध में दोनों दुकानदारों ने बिक्रम  थाना पुलिस को शुक्रवार की रात लिखित शिकायत दी और कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. दुकानदार भोला ने पुलिस को बताया है कि 17 जुलाई को शाम छह बजे दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी .
 
 यह कहा गया कि कि वे लोग दस मिनट में दुकान पर आ रहे हैं, पैसा तैयार रखना. इतना पैसा देने में जब असमर्थता जतायी तो परिणाम भुगतने की चेतावनी देने लगे. इसके बाद 18 जुलाई को फिर से टोकरी दुकानदार मुन्ना कुमार को फोन कर 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी.
 
 उसने भी देने में असमर्थता जतायी. इसके बाद पुन: उन लोगों ने 19 जुलाई नौ बजे रात में फोन कर फिर से 20 हजार की मांग की  और फिर से जान मारने की धमकी दी. भोला ने पुलिस को बताया है कि फोन आने के बाद वह काफी दहशत में है. इधर, पुलिस लिखित शिकायत पर कार्रवाई कर रही है और उन लोगों द्वारा दिये गये मोबाइल नंबर की जांच कर रही है.  
 
अभी तक कई दुकानदारों से बाप जी गैंग व महाकाल गैंग द्वारा रंगदारी की मांग की जा चुकी है. इसके साथ ही पुलिस ने 15 अपराधियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इसके बावजूद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं और दुकानदारों से रंगदारी मांग रहे हैं. दुकानदार भी अपराधियों को पकड़ने की मांग को लेकर अपना विरोध जता चुके हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement