27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइबर ठग किराये पर ले रहे बैंक अकाउंट, दो खाताधारक गिरफ्तार

बोकारो : साइबर अपराधी ठगी के नये-नये रास्ते अख्तियार कर रहे हैं. बोकारो पुलिस की जांच में सामने आया कि साइबर अपराधी ठगी के लिए बैंक खाता किराये पर ले रहे हैं. शुक्रवार को चास एसडीपीओ बहामन टुटी ने पत्रकारों को बताया : चास थाना पुलिस ने खाताधारक पिंड्राजोरा के सिमुलटांड़ निवासी विशाल कुमार दास […]

बोकारो : साइबर अपराधी ठगी के नये-नये रास्ते अख्तियार कर रहे हैं. बोकारो पुलिस की जांच में सामने आया कि साइबर अपराधी ठगी के लिए बैंक खाता किराये पर ले रहे हैं. शुक्रवार को चास एसडीपीओ बहामन टुटी ने पत्रकारों को बताया : चास थाना पुलिस ने खाताधारक पिंड्राजोरा के सिमुलटांड़ निवासी विशाल कुमार दास व दारा सिंह बाउरी को गिरफ्तार किया है.

दोनों के पास से 14 हजार रुपये व सात एटीएम बरामद हुआ है. एसडीपीओ ने बताया कि उनका चास के विभिन्न बैंकों में खाता है. इसे उन्होंने ठगों को किराये पर दिया है.
दोनों ने अपने अलावा आस- पड़ोस के कई लोगों का खाता खुलवा कर ठगों को दिया है. पुलिस इन खातों की जांच कर रही है. वहीं असली ठगों की के बारे में खाताधारक को नाम के अलावा कोई ठोस जानकारी नहीं होने के कारण अब तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है. हालांकि पूछताछ में पटना के विजय राम व सुधीर कुमार के बारे में जानकारी मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें