34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जंगल में महिला का  शव बरामद, सनसनी

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत लिंक रोड संलग्न सुकांतपल्ली इलाके में गुरुवार की दोपहर जंगल में महिला का शव पाये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर दुर्गापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल भेजा. मृतक की शिनाख्त रिंकू गोराई (22) के तौर पर हुई है. […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत लिंक रोड संलग्न सुकांतपल्ली इलाके में गुरुवार की दोपहर जंगल में महिला का शव पाये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर दुर्गापुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल भेजा. मृतक की शिनाख्त रिंकू गोराई (22) के तौर पर हुई है.

इलाके में महिला का शव पाये जाने से लोगों के मन में दहशत है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि गुरुवार की दोपहर सुकांतपल्ली के समीप पोल्ट्री फॉर्म के पीछे झाड़ियों में लोगों ने शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि रिंकू गोराई धुनरा प्लॉट इलाके की रहने वाली है.

रिंकू की शादी कुछ वर्ष पहले बरजोड़ा इलाके में हुई थी. पति दुर्गापुर में किसी ग्रिल दुकान में काम करता है. कुछ दिनों से पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. थाना प्रभारी गौतम तालुकदार ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें