Advertisement

crime

  • Jul 18 2019 12:56AM
Advertisement

गंगा घाट से मिला विवाहिता का शव

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा स्थित क्लर्क घाट से एक विवाहिता का शव मिला. उसकी पहचान कांकीनाड़ा चलता रोड निवासी मीनू तांती (22) के रूप में की गयी. मामले की खबर मिलते ही जगदल थाना की पुलिस ने घटनास्थल से श‌व को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार मीनू मंगलवार की रात से लापता थी.

बुधवार सुबह उसका शव गंगा घाट से बरामद किया गया. वहीं मृत महिला के भाई कार्तिक सोनकर ने उसके ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. शिकायत के अनुसार शादी के कुछ महीने बाद उसका पति विजय तांती  उसे किसी न किसी बात को लेकर प्रताड़ित किया करता था. अक्सर नशे की हातल में घर आता और उसकी बहन के साथ मारपीट करता था. कई बार उनलोगों ने दोनों में सुलह करा कर मामले को शांत करने की कोशिश की. फिर भी उसकी बहन को प्रताड़ित किया जाता था. 

तीन साल पहले उसकी एक बेटी भी हुई, लेकिन दोनों के बीच विवाद कम नहीं हुआ.  मंगलवार को भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. उसका आरोप है कि रात में उसकी बहन की हत्या कर मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे गंगा किनारे फेंक दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement