30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल : विकास ज्वेलरी में हुई चोरी

आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत ब्लू फैक्टरी रोड काली मंदिर के निकट स्थित विकाश ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने पचास हजार रुपये मूल्य के आभूषण चुरा लिये. आसनसोल नॉर्थ थाने में दुकान संचालक विकाश बर्मन की प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ब्लू फैक्टरी निवासी युवक डाब्ला को […]

आसनसोल : आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत ब्लू फैक्टरी रोड काली मंदिर के निकट स्थित विकाश ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने पचास हजार रुपये मूल्य के आभूषण चुरा लिये. आसनसोल नॉर्थ थाने में दुकान संचालक विकाश बर्मन की प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ब्लू फैक्टरी निवासी युवक डाब्ला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. डाब्ला के बयान पर पुलिस ने इलाके के कुछ युवकों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की परंतु वे पकड़ में नहीं आये.

दुकान संचालक विकाश बर्मन ने कहा कि वह रोज की तरह शनिवार की रात को भी दुकान बंद कर रामकिशून डंगाल स्थित अपने घर आ गये. रात को ब्लू फैक्टरी के कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें फोन कर दुकान में चोरी की घटना की सूचना दी.
वहां पहुंचने पर देखा की दुकान के पीछे के हिस्से की दीवार कटा हुई है, परंतु चोर वहां से दुकान में दाखिल होने में सफल नहीं हो सके. दुकान के तीन शटरों के नौ तालों को टूटा पाया. दुकान के अंदर सामने के काउंटर पर रखे कुछ सैंपल चांदी और सोने के आभूषण चोरी कर लिये गये हैं, परंतु लोहे के गेट के अंदर तिजोरी में रखे गहने सुरक्षित रह गये.
श्री बर्मन ने कहा कि दुकान के निकट रहनेवाले एक व्यक्ति ने देर रात एक बजे कुछ लोगों को दुकान के पास मंडराते पाया, जिसके बाद उसके शोर मचाने पर चोरों में से कुछ लोग उसकी दिशा में बढ़े. जान बचाने के लिए वह व्यक्ति अपने घर में घुस गया. शोर-शराबा सुन कर पास-पड़ोस के लोग भी वहां पहुंचे. भीड़ बढ़ता देख चोर वहां से भाग निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें