Advertisement

crime

  • Jul 13 2019 3:59AM
Advertisement

पटना से चोरी कर दियारा इलाके में एक बाइक बेच देते थे मात्र 5000 में

 पटना : पटना पुलिस की टीम ने कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दस बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से पांच चोरी की बाइक बरामद की गयी है. पकड़े गये बाइक चोरों में सन्नी कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), विशाल कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), मोनू कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), सतीश कुमार(जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), रोहित कुमार (सारेंगपुर, रामकृष्णा नगर), विक्की कुमार (सोरंगपुर, रामकृष्णा नगर), मनीष कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), उपेंद्र राय (राघोपुर, जफराबाद), ललन दास (राघोपुर, जफराबाद) व चुन्नी लाल (राघोपुर, जफराबाद) शामिल हैं. 

 
बताया जाता है कि गिरोह बाइक की चोरी करने के बाद उसे राघोपुर में ले जा कर बेच देते थे. इसमें उपेंद्र, ललन व चुन्नी की भूमिका अहम थी. ये लोग बाइक चोरों को पांच हजार दे देते थे और बाइक लेकर उसके फर्जी कागजात बनवा कर बेच देते थे. जबकि बाइक चोरी करने वालों को मात्र एक हजार रुपया मिलता था. 
 
 बताया जाता है कि रामकृष्णा नगर थाने के खेमनीचक इलाके से पुलिस ने दो बाइक पर सवार चार बाइक चोर सन्नी, विशाल, मोनू व सतीश को पकड़ा था. इन लोगों की दोनों बाइक को जब्त कर लिया गया था और फिर इन चारों की निशानदेही पर राघोपुर व अन्य इलाकों में छापेमारी कर तीन और बाइक बरामद की गयी और छह अन्य बाइक चोरों को पकड़ा गया. 
 
एसएसपी गरिमा मलिक ने शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि बाइक चोर गिरोह का कई जिलों में संपर्क है. खास कर दियारा क्षेत्रों में चोरी की बाइक को खपायी जाती थी. गिरोह के कुछ और सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि वे अपनी बाइक में लॉक अवश्य लगायें.पटना में कुछ बाइक जैसे स्पलेंडर, ग्लैमर, अपाची और पैशन प्रो पर चोरों की विशेष नजर है. यहीं बाइक सबसे अधिक पटना के विभिन्न इलाकों से चोरी किये गये हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement