Advertisement

crime

  • Jul 13 2019 3:45AM
Advertisement

शादी की नीयत से युवती के अपहरण की कोशिश

 मसौढ़ी  : गौरीचक थाना के सोहगी गांव की एक युवती को बीते गुरुवार की रात आधा दर्जन युवकों ने उस वक्त अपहरण करने की कोशिश की जब वह अपने घर में थी .युवती की मां द्वारा शोर मचाने के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया ,जबकि चार अन्य युवक फरार हो गये .इधर ग्रामीणों ने पकउ़े गये युवक सह थाना के चकनियामत गांव के अमृतेश कुमार व सीरिया के अपूर्ण कुमार की जमकर धुलाई कर डाली. 

 
पिटाई से अमृतेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया .ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी .सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अमृतेश व अपूर्ण को गिरफ्तार कर लिया.  तलाशी के दौरान उनके पास से एक पिस्तौल व दो कारतूस को पुलिस ने बरामद किये .इधर, पुलिस ग्रामीणों की पिटाई से जख्मी अमृतेश को एनएमसीएच भेज दिया , जबकि अपूर्ण को जेल.
 
 इस संबंध में युवती की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है .दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि चकनियामत निवासी अमृतेश के द्वारा अपने आधा दर्जन सहयोगियों के द्वारा पुत्री का जबरन शादी की नीयत से अपहरण करने की कोशिश की ,लेकिन ग्रामीणों की तत्परता से वे लोग सफल नहीं हुए. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि अमृतेश के द्वारा पूर्व में भी उक्त युवती के साथ छेड़खानी करने का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें वह जेल जा चुका है .
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement