Advertisement

crime

  • Jul 13 2019 12:49AM
Advertisement

दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार

दो युवकों पर जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार

कोलकाता : अम्हर्स्ट थाना क्षेत्र के आचार्य प्रफुल्ल  चंद्र रोड और केशव चंद्र स्ट्रीट क्रॉसिंग के पास शुक्रवार रात बदमाशों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया. घायलों की पहचान यासिर मुस्तफा और शागीर अहमद के रूप में हुई है. वे नारकेलडांगा नार्थ रोड के रहने वाले हैं. गंभीर रूप से घायल युवकों को नील रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मोहम्मद दानिश है. वह भी नारकेलडांगा इलाके का निवासी है. दानिश पर पहले भी कुछ आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात यासिर और शागीर अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उसे घेर लिया. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद एक व्यक्ति ने बंदूक निकालकर यासिर को गोली मार दी.

गोली उसके के बांये हाथ में लगी. इधर शागीर धारदार हथियार के हमले से घायल हो गया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों को देखकर बदमाश वहां से भाग निकले. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी और युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अन्य आरोपियों का पता लगाने में जुट गयी है. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement