Advertisement

crime

  • Jul 4 2019 2:15AM
Advertisement

बंगाल से बांग्लादेश हो रही है लाखों गायों की तस्करी : अर्जुन

बंगाल से बांग्लादेश हो रही है लाखों गायों की तस्करी : अर्जुन

 कोलकाता :   बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने लोकसभा में शून्य काल के दौरान पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाकों से बांग्लादेश में गो तस्करी का मुद्दा उठाया. श्री सिंह ने कहा कि पूरे देश में गायों की पूजा होती है, लेकिन यह बहुत भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके संसदीय इलाके बैरकपुर से सटे सीमावर्ती इलाकों से लाखों गायों की बांग्लादेश तस्करी की जा रही  है.

 
 इसमें तृणमूल कांग्रेस की सरकार मदद कर रही है. गो तस्करी में तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों और पुलिस की मिलीभगत है. उन्होंने कहा कि जब बीएसएफ के अधिकारी गो तस्करी के खिलाफ आवाज उठाते हैं और कार्रवाई करते हैं, तो उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जाती है. उन पर अनैतिक रूप से दवाब बनाया जाता है. 
 
श्री सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती इलाकों से बांग्लादेश में गो तस्करी की जाती है और बांग्लादेश से नकली नोट और ड्रग्स पश्चिम बंगाल में सप्लाई की जाती है. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि सीमावर्ती इलाकों से गो तस्करी को रोकने के लिए सीमा पर बड़ी संख्या में फोर्स की तैनाती की जाये और सीमा पर निगरानी कड़ी की जाये एवं सीमा पर सीसीटीवी लगाये जायें, ताकि गो तस्करी पर लगाम लगे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement