28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्दवान के गुसकरा स्टेशन के पास हुई डकैती, हथियारबंद बदमाशों ने मचाया तांडव

हजारों रुपये नकद, मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूटा पुलिस ने पीछा किया तो पत्थर बरसाते हुए भाग निकले मालदा : शुक्रवार देर रात सियालदह-मालदा गौड़ एक्सप्रेस ट्रेन में बर्दवान के गुसकरा स्टेशन के पास डकैती हुई. बदमाशों के ट्रेन से उतरकर भागते समय रेलवे पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन पुलिस पर पत्थर बरसाते […]

हजारों रुपये नकद, मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूटा

पुलिस ने पीछा किया तो पत्थर बरसाते हुए भाग निकले
मालदा : शुक्रवार देर रात सियालदह-मालदा गौड़ एक्सप्रेस ट्रेन में बर्दवान के गुसकरा स्टेशन के पास डकैती हुई. बदमाशों के ट्रेन से उतरकर भागते समय रेलवे पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन पुलिस पर पत्थर बरसाते हुए बदमाश भाग निकले. बाद में रामपुरहाट स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर यात्रियों ने शिकायत दर्ज करवायी. शनिवार सुबह आठ बजे गौड़ एक्सप्रेस ट्रेन मालदा टाउन स्टेशन पहुंचने पर भी जीआरपी के पास पीड़ित यात्रियों ने शिकायत दर्ज करवायी.
लगभग 20 मिनट तक हथियारबंद बदमाशों के तांडव के दौरान ट्रेन में रेलवे पुलिस कहीं नहीं दिखी. मालदा टाउन स्टेशन जाआरपी के आइसी भास्कर प्रधान ने बताया कि रामपुरहाट जीआरपी के पास एक शिकायत दर्ज हुई है. साथ ही मालदा टाउन स्टेशन में भी कई यात्रियों ने लूटपाट की शिकायत दर्ज करवायी है. एसी-टू टायर के कोच संख्या ए-2 व ए-3 डिब्बों में यह घटना हुई. मामले को लेकर रामपुरहाटा जीआरपी से संपर्क किया जा रहा है. बदमाशों की खोज चल रही है.
रेलवे पुलिस सूत्रों से पता चला है कि शुक्रवार रात लगभग दो बजे बर्दवान स्टेशन व गुसकरा स्टेशन के बीच एसी-2 टायर डिब्बे में छह-सात बदमाशों ने लूटपाट मचायी. यात्रियों से मोबाइल, कई हजार रुपये नकद बदमाशों ने छीन लिए. विरोध करने पर दो महिलाओं के साथ मारपीट की गयी. गुसकरा स्टेशन के पास चेन खींचकर ट्रेन रोकी और अंधेरे में ट्रेन से कूदकर भाग गये.
मालदा के शनि पार्क इलाके की निवासी देवलीना सिन्हा, गंगाबाग इलाके की निवासी दीप्तशी चक्रवर्ती ने कहा कि उनके पास 10-12 हजार रुपये नगद व कीमती मोबाइल थे. बदमाशों ने सब छीन लिया. रोकने पर उनकी पिटाई की गयी. उत्तर 24 परगना से मालदा में काम के लिए आ रहे सैकत चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पास से 35 हजार रुपये व दो कीमती मोबाइल छीन लिये गये.
रेलवे यूजर्स कंसल्टेटिव कमेटी मालदा के उपाध्यक्ष नरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि इससे पहले भी गौड़ एक्सप्रेस में छिनताई की घटना हुई है. यात्रियों पर हमले हुए हैं.उन्होंने रेलवे में सुरक्षा बढ़ाने और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग पर जल्द ही डीआरएम को ज्ञापन देने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें