Advertisement

crime

  • Jun 26 2019 12:39AM
Advertisement

न्यूक्लियस मॉल प्रबंधन के खिलाफ प्राथमिकी

 रांची : न्यूक्लियस मॉल के प्रबंधक सह संचालक विष्णु अग्रवाल के खिलाफ पार्थिव साह की बुआ गुड़िया उर्फ अंकिता के बयान पर मंगलवार को लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि इस मामले में गुड़िया उर्फ अंकिता ने न्यूक्लियस मॉल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है. 

 
गौरतलब कि शनिवार को न्यूक्लियस मॉल में एस्केलेटर से उलझ कर 30 फीट नीचे गिरने से पार्थिव की मौत हो गयी थी. पार्थिव की मां दुर्गा गुप्ता दारोगा है और गर्भवती होने के कारण वह आर्किड अस्पताल में भर्ती है.
 
मॉल में सुरक्षा उपाय को लेकर पीआइएल दायर करेंगे पार्थिव के चाचा :  पार्थिव के चाचा अजीत साह ने कहा कि न्यूक्लियस मॉल में न तो एंबुलेंस की सुविधा है, न ही फर्स्ट एड की. दुर्घटना होने पर राहत का उपाय भी नहीं है़  उन्होंने कहा कि वे न्यूक्लियस मॉल सहित राजधानी में जितने भी मॉल और मल्टीस्टोरी बिल्डिंग हैं, उसके खिलाफ हाइकोर्ट में पीआइएल दायर करेंगे. 
 
उन्होंने कहा कि मेरा भतीजा पार्थिव इस दुनिया से तो चला गया, लेकिन अब किसी के साथ ऐसा हादसा न हो, इसके लिए इन जगहों पर सुरक्षा उपाय करना जरूरी है. पीआइएल के बाद सुरक्षा के उपाय करने का आदेश जारी किया जाये, तब ही पार्थिव की आत्मा को शांति मिलेगी़
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement