29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पहले ट्रैफिक नियम तोड़ा फिर पुलिस से की मारपीट

बेनियापुकुर इलाके के सीआइटी रोड में रविवार रात की घटना पुलिस ने एक एंग्लो इंडियन समेत दो को किया गिरफ्तार कोलकाता : महानगर की सड़कों पर बेपरवाह बाइक व प्रा‍इवेट कार चलाने वालों पर लगाम कसने के लिए कोलकाता पुलिस इन दिनों ‘ब्लॉक रेड’ अभियान चला रही है. इसके तहत शहर के विभिन्न इलाकों में […]

बेनियापुकुर इलाके के सीआइटी रोड में रविवार रात की घटना

पुलिस ने एक एंग्लो इंडियन समेत दो को किया गिरफ्तार
कोलकाता : महानगर की सड़कों पर बेपरवाह बाइक व प्रा‍इवेट कार चलाने वालों पर लगाम कसने के लिए कोलकाता पुलिस इन दिनों ‘ब्लॉक रेड’ अभियान चला रही है. इसके तहत शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक नियम तोड़ने व तेज रफ्तार में बाइक चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी अभियान के तहत ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर तेज रफ्तार में बाइक चला कर भाग रहे दो युवकों को पकड़ना पुलिस को महंगा पड़ गया.
आरोप है कि दोनों ने मिल कर एक ट्रैफिक सर्जेंट से मारपीट की. पीड़ित सर्जेंट का नाम ईयर मोहम्मद है. वह पार्क सर्कस ट्रैफिक गार्ड में तैनात था. गंभीर चोट लगने के कारण उसे चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद बेनियापुकुर थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चालक कार्तिक प्रसाद रॉय और सबेस्टियन जॉन गोम्स नामक आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी बाइक भी जब्त कर ली.
अस्पताल से लौटने के बाद पीड़ित सर्जेंट ने घटना की शिकायत बेनियापुकुर थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में पुलिस को उसने बताया कि रविवार रात 8.30 बजे के करीब वह बेनियापुकुर इलाके के सीआइटी रोड में वह ड्यूटी कर रहा था. अचानक उनके पास से एक तेज रफ्तार में बाइक गुजरी. उसने बाइक को रोकना चाहा लेकिन वह भागने लगा.
काफी दूर तक पीछा कर कॉलेज स्ट्रीट के पास 9.15 बजे के करीब दोनों को रोका गया. पीड़ित सर्जेंट का आरोप है कि इसके बाद दोनों आरोपी बाइक से उतरे और उसे अपशब्द कह कर पीटने लगे. वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. दोनो‍ं आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें