25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां ने बेटे को मारी गोली, गिरफ्तार

रोज-रोज के झगड़े से परेशान थी मां एसएसकेएम में चिकित्साधीन है बेटा हावड़ा : बेटे के रोज पैसे के लिए झगड़ा करने से तंग आकर मां का गुस्सा फूट पड़ा और उसने अपने बेटे को गोली मार दी. घटना गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत नंदराम मित्र लेन इलाके की है. गोली उसके सीने में लगी है. स्थानीय […]

रोज-रोज के झगड़े से परेशान थी मां

एसएसकेएम में चिकित्साधीन है बेटा

हावड़ा : बेटे के रोज पैसे के लिए झगड़ा करने से तंग आकर मां का गुस्सा फूट पड़ा और उसने अपने बेटे को गोली मार दी. घटना गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत नंदराम मित्र लेन इलाके की है. गोली उसके सीने में लगी है. स्थानीय लोगों की मदद से बेटे को पहले हावड़ा जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. हालत नाजुक होने की वजह से उसे एसएसकेएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मां का नाम रेणु शर्मा है और बेटे का नाम मनोज शर्मा है.

जानकारी के अनुसार, मनोज, रोजाना मां और पत्नी से रुपये के लिए झगड़ा करता है. मनोज की हरकत से दोनों परेशान रहते थे. मां और पत्नी को डराने के लिए सोमवार सुबह मनोज दो बंदूक लेकर घर पहुंचा. एक बंदूक पत्नी पर तान दी. मां ने रोकने की कोशिश की, तो उसने मां को भी गन प्वांयट पर ले लिया. इससे गुस्से में तमतमायी मां अपना आपा खो बैठी और दूसरी बंदूक से बेटे को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और देखा कि मनोज खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा था.

लोगों ने तुरंत उसे पहले हावड़ा जिला अस्पताल व बाद में एसएसकेएम अस्पताल में दाखिल कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बंदूक और कारतूस जब्त किये हैं. मां रेणु शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मनोज को बंदूक कहां से मिली, इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें