34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शव मिलने के बाद बारानगर में तनाव

कोलकाता : एक व्यक्ति की मौत की घटना को लेकर बारानगर थाना क्षेत्र के कुंडू बागान इलाके में तनाव फैल गया. गुस्साये लोगों ने आरोपी युवक के घर में तोड़फोड़ कर घर का सारा सामान बाहर फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामला शांत हुआ. मृतक का नाम […]

कोलकाता : एक व्यक्ति की मौत की घटना को लेकर बारानगर थाना क्षेत्र के कुंडू बागान इलाके में तनाव फैल गया. गुस्साये लोगों ने आरोपी युवक के घर में तोड़फोड़ कर घर का सारा सामान बाहर फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामला शांत हुआ. मृतक का नाम देबू आचार्या (31) है.

रविवार सुबह इलाके के एक तालाब से शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार बारानगर के बाघा जतीन रोड के कूंडु बागान निवासी देबू आचार्या शनिवार रात 10.30 बजे के करीब घर से बाल्टी लेकर इलाके के एक कूएं पर स्नान करने गया था. बताया गया कि उस दौरान पड़ोसी मोहम्मद आलम (35) देबू को इलाके में स्थित एक तालाब के पास ले गया.
उसके बाद से देबू घर नहीं लौटा. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर देबू के परिजनों को चिंता हुई. आसपास काफी खोजबीन के बाद भी उसके बारे में कुछ बता नहीं चल पाया. रविवार सुबह तालाब किनारे उसका बाल्टी देखे जाने पर लोगों को संदेह हुआ. लोगों ने जब तालाब में तलाशी ली तो उसका शव मिला. देबू का शव मिलते के बाद इलाके के लोग क्रोधित हो गये. लोगों ने गुस्से में मोहम्मद आलम के घर में जम कर तोड़फोड़ की. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
पुलिस बन ले भागे 5.50 लाख की सिगरेट
कोलकाता. खुद को पुलिसवाला बताकर एक गोदाम में छापेमारी कर वहां से करीब 5.50 लाख रुपये की सिगरेट लेकर एक गिरोह फरार हो गया. घटना दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट इलाके में 22 जून को हुई थी. थाने में गोदाम के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
गिरफ्तार आरोपियों के नाम धर्मेंद्र सिंह, मनीष सिंह, सोमनाथ ठाकुर उर्फ लालटू और स्वपन दास हैं. इन्हें चारू मार्केट व इसके आसपास के इलाकों से पकड़ा गया है. उनकी निशानदेही पर कब्जे से चार कार्टून में बंद चोरी की सिगरेट को पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक गोदाम के मालिक 22 जून को थाने में जब्त सिगरेट छुड़वाने आये.
पुलिस ने उनकी पूरी बात सुनी, तो पता चला कि पुलिस के वेश में अवैध तरीके से गोदाम में सिगरेट रखने का आरोप लगाकर एक गिरोह उस गोदाम से 5.50 लाख रुपये की कीमती सिगरेट लेकर फरार हो गया है. पुलिस को नकली पुलिसवालों के बारे में पता चला, तो तुरंत इसकी जांच शुरू की गयी. इस दौरान जानकारी मिली कि चारू मार्केट व आसपास के इलाकों में आरोपी छिपे हैं. तभी मुखबिरों की मदद से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. सभी से पूछताछ की जा रही है.
गार्डेनरीच : चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार
कोलकाता. गार्डेनरीच थाने की पुलिस ने चोरी के आरोप में जशिम खान (26) नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चोरी के अधिकतर जेवरात बरामद कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गार्डेनरीच इलाके के रामनगर रोड में 22 जून को सुशील दास (28) नामक एक युवक ने घर से करीब पांच लाख रुपये के गहने चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने जांच शुरू कर इलाके के मुखबिरों की मदद से फतेहपुर विलेज रोड से जशिम खान को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें