36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइकोर्ट के सामने वकील का छीन लिया मोबाइल फोन

पटना : पटना हाइकोर्ट के सामने बाइक सवार उच्चकों ने अधिवक्ता रजनीश कुमार का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये. रजनीश कुमार ने घटना के बाद हो-हल्ला भी मचाया, लेकिन तब तक काफी तेज गति से बाइक चलाते हुए दो की संख्या में रहे उचक्के आंखों के सामने से ओझल हो गये. अधिवक्ता […]

पटना : पटना हाइकोर्ट के सामने बाइक सवार उच्चकों ने अधिवक्ता रजनीश कुमार का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये. रजनीश कुमार ने घटना के बाद हो-हल्ला भी मचाया, लेकिन तब तक काफी तेज गति से बाइक चलाते हुए दो की संख्या में रहे उचक्के आंखों के सामने से ओझल हो गये.

अधिवक्ता ने इस संबंध में कोतवाली थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है. यह घटना 18 जून की रात साढ़े नौ की है. अधिवक्ता रजनीश कुमार पटना हाइकोर्ट स्थित अपने चैंबर से काम निबटा कर पैदल ही बाहर निकले और अंबेदकर मूर्ति के समीप से किसी से मोबाइल फोन पर बात करते हुए जा रहे थे.
इसी बीच उनके पीछे से बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और जब तक अधिवक्ता रजनीश कुमार कुछ समझ पाते, उसके पूर्व ही बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मार कर मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये. गौरतलब है कि शहर में मोबाइल फोन व चेन स्नेचिंग की घटनाएं काफी बढ़ गयी है. अपराधी भी नहीं पकड़े जा रहे हैं, जिसके कारण लोग सड़क पर फोन से बात करने में कतरा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें