27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा में युवक को मारी गोली

कोलकाता : लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी प्रदेश में राजनीतिक हिंसा कमने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से से राजनीतिक हिंसा की खबरें आती रहती हैं. बुधवार सुबह उत्तर 24 परगना स्थित भाटपाड़ा के फांड़ी इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी प्रदेश में राजनीतिक हिंसा कमने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से से राजनीतिक हिंसा की खबरें आती रहती हैं.

बुधवार सुबह उत्तर 24 परगना स्थित भाटपाड़ा के फांड़ी इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक का नाम सूरज मंडल (22) है. स्थानीय लोगों की मदद से उसे भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे कल्याणी के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया. उसकी हालत पहले से बेहतर बतायी गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार, सूरज रिलायंस जूट मिल में काम करता है. बुधवार सुबह वह चाय की दुकान में चाय पी रहा था कि अचानक दो बदमाश मौके पर पहुंचे और उसे गोली मार कर फरार हो गये. एक गोली उसके पीठ के दाहिने हिस्से में लगी है. घटना की खबर मिलते ही मौके पर जगदल थाना की पुलिस पहुंची. मौके पर रैफ को तैनात किया गया है. घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस इलाके में छापामारी अभियान चला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें