Advertisement

crime

  • Jun 20 2019 1:35AM
Advertisement

पारिवारिक विवाद में बेटे ने कर दी वृद्ध पिता की हत्या

पारिवारिक विवाद में बेटे ने कर दी वृद्ध पिता की हत्या

 संपत्ति को लेकर लंबे समय से चल रहा था विवाद

मालदा : पारिवारिक विवाद में बेटे ने बांस से पिटाई कर वृद्ध पिता की हत्या कर दी. बुधवार सुबह यह घटना गाजोल थाना के माजरा ग्राम पंचायत के क्षनता गांव में हुई है. घटना के बाद आरोपी बेटे परिमल किस्कु फरार है. गाजोल थाना पुलिस उसे खोज रही है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि मृतक का नाम सुफल किस्कू (58) है. संपत्ति को लेकर दोनों बाप-बेटे में लंबे समय से विवाद चल रहा था. बुधवार सुबह विवाद के बीच गुस्से में आकर वृद्ध पिता के सिर पर बेटे ने बांस से वार कर दिया.
 
इसी में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. मृतक की पत्नी उर्मिला टुडू ने पुलिस को बताया है कि छोटी मोटी बातों पर पिता के साथ बेटे बहु का विवाद लगा रहता था. सालिसी सभा के जरिए निपटाने की कोशिश भी की गयी है. कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक रहा लेकिन फिर शुरू हो गया. घटना के समय बेटा नशे में था.
 
बात बात में अचानक परिमल ने बांस से पिता की पिटाई शुरू कर दी. इससे सुफल किस्कु का सिर फट गया व मौके पर ही मौत हो गयी. चिल्लाने की आवाज पर आसपाल के लोगों के आते ही आरोपी भाग निकला. गाजोल थाना पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेजा गया है. आरोपी की खोज की जा रही है. छानबीन जारी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement