29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी वेबसाइट बना कर नौकरी के नाम पर करते थे ठगी, दो गिरफ्तार

ग्रेजुएशन व मास्टर्स करके चला रहे थे ठग गिरोह शिकायत के बाद जांच में पकड़े गये दोनों मिले फर्जी दस्तावेज व बैंक के पासबुक कोलकाता : वेस्ट बंगाल आदिवासी कल्याण गवर्नमेंट डॉट इन के नाम से एक फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों को उक्त विभाग में सरकारी नौकरी देने के नाम पर ठगी करनेवाले एक गिरोह […]

ग्रेजुएशन व मास्टर्स करके चला रहे थे ठग गिरोह

शिकायत के बाद जांच में पकड़े गये दोनों
मिले फर्जी दस्तावेज व बैंक के पासबुक
कोलकाता : वेस्ट बंगाल आदिवासी कल्याण गवर्नमेंट डॉट इन के नाम से एक फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों को उक्त विभाग में सरकारी नौकरी देने के नाम पर ठगी करनेवाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम जुगल किशोर दास अधिकारी (33) और दिप्तीश पालित (60) हैं. दोनों के पास से कई फर्जी दस्तावेज और बैंक के पासबुक बरामद किये गये हैं.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जुगल किशोर पश्चिम मेदिनीपुर के पिंगला का और दिप्तीश कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके के रहनेवाला है. दिप्तीश एमएससी तक और जुगल किशोर बीए तक पढ़ा हुआ है. बताया जाता है कि सॉल्टलेक सेक्टर दो स्थित ट्राइबल डेवेलपमेंट एडमिनिस्ट्रेटीव बिल्डिंग के एडिशनल सेक्रेटरी की ओर से 12 अक्टूबर 2018 को एक शिकायत दर्ज करायी गयी थी कि इस सरकारी विभाग के नाम से एक फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों को नौकरी देने के नाम पर उनसे ठगी की जा रही है. शिकायत के बाद ही पुलिस ने जांच शुरू की और फिर सोमवार देर रात दोनों को मेदिनीपुर टाउन से दबोचा गया.
पुलिस ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों किसी ठग गिरोह के साथ जुड़े हुए हैं. सरकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी का भी फर्जी हस्ताक्षर और स्टॉम्प का इस्तेमाल करते थे. इसमें लिप्त लोगों के बारे में पुलिस और पता लगा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें