34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विवाहेतर संबंध को लेकर पत्नी ने पति को पिलाया एसिड

इलाकेवासियों की तत्परता से बची जान पत्नी गिरफ्तार कूचबिहार : विवाहेतर संबंध को लेकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति में मुंह में एसिड डालकर हत्या की कोशिश की. पीड़ित व्यक्ति का नाम जीवन कुमार सरकार है. वह धलपल हाईस्कूल में लाइब्रेरियन पद पर कार्यरत है. वह फिलहाल तुफानगंज अस्पताल में चिकित्साधीन है. घटना […]

इलाकेवासियों की तत्परता से बची जान पत्नी गिरफ्तार

कूचबिहार : विवाहेतर संबंध को लेकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति में मुंह में एसिड डालकर हत्या की कोशिश की. पीड़ित व्यक्ति का नाम जीवन कुमार सरकार है. वह धलपल हाईस्कूल में लाइब्रेरियन पद पर कार्यरत है. वह फिलहाल तुफानगंज अस्पताल में चिकित्साधीन है. घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गयी है. आरोपी पत्नी को इलाकावासियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. हालांकि तुफानगंज थाना पुलिस अभी तक आरोपी प्रेमी को पकड़ने में असमर्थ है. घटना की छानबीन चल रही है.
जानकारी मिली है कि मारुगंज मराडांगा निवासी जीवन सरकार की पत्नी कुछ दिनों से एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध में जुड़ गयी थी. घटना के बारे में पता चलने पर पति ने इसका विरोध किया. इसे लेकर पति पत्नी में विवाद लगा रहता था. आरोप है कि विरोध करने पर पति की पिटाई तक करती थी. कई बार उसे जान से मारने की धमकी भी दी गयी है. बीते रविवार रात के लगभग 9.30 बजे पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर जीवन सरकार के मुंह में एसीड डाल दिया.
इस हालत में जीवन सरकार के चिल्लाने से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व उसे तुफानगंज अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना के बाद इलाकावासियों ने आरोपी पत्नी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. हालांकि घटना में दूसरे आरोपी व्यक्ति को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पायी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें