36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साले ने सो रहे जीजा पर धारदार हथियार से किया वार, मौत

बचाव में पहुंचे लोगों पर भी किया हमला चार घायल, गिरफ्तार करने में एसआइ समेत एक पुलिस भी जख्मी मयनागुड़ी : एक मानसिक रूप से विक्षिप्त अधेड़ ने अपने जीजा की सोते समय धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. सोमवार की देर रात को यह लोमहर्षक घटना मयनागुड़ी ब्लॉक अंतर्गत रामसाई में हुई […]

बचाव में पहुंचे लोगों पर भी किया हमला

चार घायल, गिरफ्तार करने में एसआइ समेत एक पुलिस भी जख्मी
मयनागुड़ी : एक मानसिक रूप से विक्षिप्त अधेड़ ने अपने जीजा की सोते समय धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. सोमवार की देर रात को यह लोमहर्षक घटना मयनागुड़ी ब्लॉक अंतर्गत रामसाई में हुई है. जीजा बुधुआ मुंडा (60) को बचाने में हत्यारोपी केंदरा मुंडा (47) की पत्नी, भांजा और दो बड़ी बहनें जख्मी हुए हैं.
इनके अलावा बड़ी मुश्किल से दमकलकर्मियों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार करने में भी दो एक पुलिसकर्मियों को जख्म लगे हैं. हालांकि बड़ी भागदौड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मयनागुड़ी थाना के आईसी तमाल दास ने बताया कि हत्यारोपी केंदरा मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच के अनुसार यह घटना पारिवारिक विवाद का नतीजा लगती है. शव को अंत्यपरीक्षण के लिये भेजा गया है.
जानकारी अनुसार रामसाई ग्राम पंचायत अंतर्गत खालपाड़ा इलाके में अपनी बड़ी बहन के ससुराल में आरोपी केंदरा मुंडा रहता था. सोमवार को गेंद्रा अपने जीजा बुधुआ मुंडा के साथ सोया था. अचानक आधी रात को नींद से जागकर उसने धारदार हथियार से जीजा पर वार करना शुरु किया. घटना के शोर के बाद केंदरा की पत्नी शुधाइन और उसकी दो बड़ी बहनें गीता और गुणी मुंडा के अलावा भांजा श्यामल मुंडा केंदरा को रोकने गये तो उसने इन पर भी वार कर दिया. सभी गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. घटना की रात को मयनागुड़ी थाना के आईसी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बरामद कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिये भेजा है. घायलों को पहले मयनागुड़ी अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें उत्तरबंगाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घटना के बाद आरोपी भाग गया. उसने तड़के जाकर रामसाई स्थित कृषि विज्ञान केंद्र में शरण ली. केंद्र के वैज्ञानिक विप्लव कुमार दास और इंद्रनील घोष ने बताया कि तड़के आवाज सुनकर उन्होंने बाहर जाकर देखा कि एक व्यक्ति धारदार हथियार के साथ चहलकदमी कर रहा है.
इसके बाद ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. भीड़ से बचने के लिये हत्यारोपी ने बाद में केंद्र के शौचालय में आश्रय लिया. घटनास्थल पर मयनागुड़ी दमकल केंद्र के कर्मी और वन विभाग के मोबाइल स्क्वैड के वनकर्मी भी पहुंचे. इन सभी की लंबी मशक्कत के बाद आखिर में कृषि विज्ञान केंद्र के शौचालय से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उसे गिरफ्तार करने में एक एसआई और एक कांस्टेबल जख्मी हुए हैं.
पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी केंदरा मुंडा नागराकाटा ब्लॉक के बामनडांगा के पाका लाइन का निवासी है. पिछले कई साल से वह अपनी बड़ी बहन के ससुराल में यहां रह रहा था. उसका घर जलढाका नदी के उस पार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें