36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-पाक मैच में बेटिंग करते दो युवक गिरफ्तार

लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड की टीम ने किया गिरफ्तार मोबाइल ऐप के जरिये क्रिकेट बेटिंग करने का आरोप कोलकाता : रविवार को भारत-पाक के बीच खेले गये क्रिकेट मैच की बेटिंग करने के आरोप में दो युवकों को पोस्ता इलाके से गिरफ्तार किया गया. दोनों को रविवार रात 10.30 बजे के करीब गिरफ्तार किया […]

लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड की टीम ने किया गिरफ्तार

मोबाइल ऐप के जरिये क्रिकेट बेटिंग करने का आरोप
कोलकाता : रविवार को भारत-पाक के बीच खेले गये क्रिकेट मैच की बेटिंग करने के आरोप में दो युवकों को पोस्ता इलाके से गिरफ्तार किया गया. दोनों को रविवार रात 10.30 बजे के करीब गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के नाम विक्की सोनकर और समरजीत सिंह उर्फ लकी बताये गये हैं. उनको पोस्ता इलाके के तारा सुंदरी पार्क के निकट काली कृष्णा टैगोर स्ट्रीट में एक गुप्त ठिकाने से पकड़ा गया है.
दोनों के पास से 12 हजार रुपये नकदी व मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि पोस्ता इलाके में मोबाइल ऐप के जरिये ऑनलाइन बेटिंग का गिरोह सक्रिय है. ऑनलाइन बेटिंग के नाम पर यह गिरोह लोगों को ठग रहे हैं.
इसकी जानकारी मिलने के बाद लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने पोस्ता थाने की पुलिस के साथ मिल कर काली कृष्णा टैगोर स्ट्रीट में एक ठिकाने में छापेमारी की. उस समय भी दोनों बेटिंग में व्यस्त थे, तभी दोनों युवकों को रंगेहाथों गिफ्तार कर लिया गया.
गिरोह के सदस्यों ने खुलासा किया कि शहर में कुछ और ठिकानों में वे इसी तरह से मोबाइल ऐप के जरिये ऑनलाइन बेटिंग का गिरोह चला रहे हैं. दोनों से पूछताछ कर अब इस गिरोह के बाकी सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें