36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशेड़ी दामाद ने ससुर-साले पर किया हंसुआ से हमला

मालदा : ससुराल में बेटी पर अत्याचार का विरोध करने पर दामाद ने ससुर सहित पूरे परिवार पर तेज हथियार हंसुआ से वार कर जख्मी कर दिया. रविवार सुबह यह घटना मोथाबाड़ी थाना के बाबला कमलपुर गांव में हुई है. घटना में प्रताड़ित गृहवधू के चाचा अब्दुल जब्बार (40) एवं उसके भाई जिआउल हक (30) […]

मालदा : ससुराल में बेटी पर अत्याचार का विरोध करने पर दामाद ने ससुर सहित पूरे परिवार पर तेज हथियार हंसुआ से वार कर जख्मी कर दिया. रविवार सुबह यह घटना मोथाबाड़ी थाना के बाबला कमलपुर गांव में हुई है. घटना में प्रताड़ित गृहवधू के चाचा अब्दुल जब्बार (40) एवं उसके भाई जिआउल हक (30) पर तेज हथियार से हमला किया गया.

उनलोगों का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद पीड़ित परिवार ने गृहवधू के ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है. पुलिस ने दामाद इन्जमामुल हक को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपियों की तलाश में मोथाबाड़ी थाना पुलिस छापेमारी चला रही है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि कई महीने पहले रथबाड़ी ग्राम पंचायत के भगवतीपुर गांव की बेटी अमीनर खातून के साथ बेलतला गांव के इंजमामुल हक के साथ प्रेम विवाह हुआ था. इस शादी से दोनों ही परिवार नाखुश थे और उनमें विवाद चल रहा था. इसे लेकर ससुरालवालों ने नववधू अमिनुल खातून पर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने लगे. कुछ दिनों पहल अमिनुल बीमार पड़ गयी.
उसके पिता उसे अपने घर ले आये. इसके बाद गृहवधू ने पति इंजामामुल हक के खिलाफ डाइवोर्स केस कर दिया. इसका बदला लेने के लिए इंजमामुल हक रविवार सुबह नशे में धुत होकर ससुराल पहुंचा. उसने वहां झगड़ा शुरू किया व पत्नी के चाचा अब्दुल जब्बार, भाई जियाउल हक पर हंसुआ से वार कर दिया.
आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय पंचायत सदस्य सायेद अली, हासिमुद्दिन अहमद व मीर जामिल भी मौके पर पहुंचे. आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मामले को लेकर गृहवधू की मां ने मोथाबाड़ी थाने में दामाद सहित ससुराल के तीन सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज करवायी है. पुलिस दामाद को गिरफ्तार कर बाकियों को खोज रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें