32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा: घर में आग लगाकर पूरे परिवार को गांव से खदेड़ा

घर के सामने कचरा गिराने पर परिवार की पिटाई एक महीने के बाद भी आरोपी फरार पीड़ित बेघर पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की लगायी गुहार मालदा : अवैध शराब का ठेका चलाने का एक परिवार ने विरोध किया. इस कारण परिवार के सदस्यों की पिटाई कर उनके घर में आग लगा दी. स्थानीय बदमाशों ने […]

  • घर के सामने कचरा गिराने पर परिवार की पिटाई
  • एक महीने के बाद भी आरोपी फरार पीड़ित बेघर
  • पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की लगायी गुहार
मालदा : अवैध शराब का ठेका चलाने का एक परिवार ने विरोध किया. इस कारण परिवार के सदस्यों की पिटाई कर उनके घर में आग लगा दी. स्थानीय बदमाशों ने पूरे परिवार को मारपीट कर गांव से निकाल दिया. पास के गांव में एक रिश्तेदार के घर फिलहाल परिवार आश्रित है.
घटना बीते 9 मई को इंगलिशबाजार थाना के सिकंदरपुर गांव हुई है. पिछले एक महीने से यह असहाय परिवार गांव से बाहर है. आखिरकार पीड़ित परिवार संबंधित थाने में जाकर आरोपी व उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी. लेकिन अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
पुलिस को बताया गया है कि परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. शनिवार शाम असहाय परिवार पुलिस अधीक्षक की शरण ली. पुलिस अधीक्षक अलक रजोरिया ने बताया कि इंगलिशबाजार थाना पुलिस को उचित कार्रवायी करने का निर्देश दिया गया है.
पीड़ित गृहवधू शंपा गुप्ता ने बताया कि उसका पति सुकेश गुप्ता खेतीबारी का काम करता है. उनके दो नाबालिग बच्चे हैं व वृद्ध मां है. आरोपियों की मदद से इलाके में अवैध शराब का अड्डा चलता था. परिवार ने इसका विरोध किया था. बीते 9 मई को घर के सामने कचरा गिराने को लेकर पड़ोसी खगेन घोष एवं दुलाल घोष के साथ विवाद हुआ. घटना के बाद देर रात बदमाशों ने उनके घर पर आग लगा दी.
उसने बताया कि आगजनी में घर के तमाम फर्निचर व घर के सारे सामान जल गये. घटना के बाद मिल्की पुलिस आउट पोस्ट एवं इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी. उसके बाद से उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है. ब्लॉक प्रशासन के पास भी इसकी शिकायत की गयी है.
कहीं से कोई मदद नहीं मिलने पर परेशान परिवार शनिवार को पुलिस अधीक्षक की शरण ली. पीड़ित परिवार ने बताया कि घर के साथ उनके तमाम सरकारी पहचान पत्र जल गये. फसल बेचने का डेढ़ लाक रुपए घर में रखे थे वह भी जल गये. इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने बताया कि आरोपियों की खोज चल रही है. परिवार को सरकारी सहयोग देने के बारे में ब्लॉक प्रशासन से कहा गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें