27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल नेता की हत्या का आरोपी बिलासपुर से गिरफ्तार

सरकंडा पुलिस की मदद से सीआइडी की टीम ने आरोपी को दबोचा कोलकाता : उत्तर दमदम नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या के आरोपी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना अंतर्गत चिल्हाटी इलाके से गिरफ्तार किया गया. गत शुक्रवार की रात को सीआइडी की टीम ने […]

सरकंडा पुलिस की मदद से सीआइडी की टीम ने आरोपी को दबोचा

कोलकाता : उत्तर दमदम नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कुंडू की हत्या के आरोपी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना अंतर्गत चिल्हाटी इलाके से गिरफ्तार किया गया. गत शुक्रवार की रात को सीआइडी की टीम ने सरकंडा पुलिस के सहयोग से आरोपी सुदीप दास को दबोचा. आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया जा रहा है. इस मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.
तृणमूल नेता निर्मल कुंडू की हत्या गत चार जून को हुई थी. घटना के बाद सुदीप दास फरार हो गया था. इधर, जांच में सुदीप के साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी बीच, पता चला कि सुदीप छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छिपा हुआ है. आरोपी को पकड़ने के लिए अधिकारी अनुपम चक्रवर्ती के नेतृत्व में सीआइडी की चार सदस्यीय टीम बिलासपुर पहुंची.
सरकंडा थाना के अधिकारी संतोष जैन ने कहा कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से सीआइडी एक टीम ने उनसे संपर्क किया. हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनायी गयी और रात में उसे चिल्हाटी में स्थित एक मकान से गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि वह मकान सुदीप के एक मित्र का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें