28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

1.80 लाख लेकर भागने लगा, लोगों ने की धुनाई

पटना : एयरपोर्ट थाने के आशियाना मोड़ के समीप एक अपराधी शाहपुर के नरगदा निवासी श्रवण कुमार के बाइक की डिक्की से एक लाख 80 रुपयों से भरा बैग निकाल लिया और भागने लगा. लेकिन श्रवण कुमार ने हो-हल्ला मचा दिया और लोगों ने खदेड़ कर अपराधी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. […]

पटना : एयरपोर्ट थाने के आशियाना मोड़ के समीप एक अपराधी शाहपुर के नरगदा निवासी श्रवण कुमार के बाइक की डिक्की से एक लाख 80 रुपयों से भरा बैग निकाल लिया और भागने लगा. लेकिन श्रवण कुमार ने हो-हल्ला मचा दिया और लोगों ने खदेड़ कर अपराधी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. पिटाई होने के कारण अपराधी को काफी चोटें आयी है.

इसी बीच एयरपोर्ट पुलिस की गश्ती टीम पहुंच गयी और अपराधी को लोगों की भीड़ से बचाया और बैग को जब्त कर लिया. पकड़ा गया अपराधी कभी अपना नाम शशि बताता है तो कभी बबलू. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एयरपोर्ट थानाध्यक्ष ने बताया कि सारा पैसा बच गया है. अपराधी भी पकड़ा गया है. फिलहाल वह अपना नाम बदल-बदल कर बता रहा है और काफी नौटंकी कर रहा है.
शेखपुरा एसबीआइ से निकाला था पैसा
श्रवण कुमार ने शेखपुरा के एसबीआइ बैंक से एक लाख 80 हजार रुपये निकाला था और बाइक की डिक्की में रख कर अपने नरगदा स्थित गांव की ओर जा रहे थे. इसी बीच आशियाना के समीप काफी भीड़ थी और उन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी. इतनी ही देर में एक युवक पहुंचा और किसी तरह से डिक्की को खोल दिया और बैग को लेकर भागने लगा.
लेकिन श्रवण कुमार की नजर पड़ गयी और उन्होंने हो-हल्ला किया तो लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. जिस तरह से यह घटना घटित हुई है, उससे स्पष्ट है कि उक्त अपराधी बैंक से उनके पीछे लगा था. क्योंकि वह जानता था कि डिक्की में रुपये रखे हैं. यह जानकारी बैंक के अंदर रुपया निकालने के क्रम में ही अपराधी को मिल गयी थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें