Advertisement

crime

  • Jun 13 2019 2:07AM
Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या एसिड डालकर शव जलाया

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या एसिड डालकर शव जलाया
दो दिनों से लापता था राधापुकुर स्थित झाड़ी से बरामद हुआ शव

मृतक की पत्नी ने तृणमूल समर्थित बदमाशों पर लगाया हत्या का आरोप
 
मालदा : एक भाजपा कार्यकर्ता की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी. उसके शव को एसिड से जलाने का भी प्रयास किया गया. बुधवार सुबह इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत राधापुकुर इलाके में स्थित झाड़ी से शव बरामद किया गया. मृतक कान नाम असित सिंह (47) था. वह दो दिनों लापता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
 
पुलिस का कहना है कि शव के विभिन्न हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान हैं. प्राथमिक जांच के अनुसार शरीर को एसिड से जलाया गया है. पूरा शरीर काला पड़ गया है. 
 
भाजपा के जिलाध्यक्ष संजीत मिश्र ने आरोप लगाया कि असित सिंह की हत्या तृणमूल समर्थित समाजविरोधियों ने की है. हालांकि तृणमूल के जिला नेतृत्व ने इस आरोप को बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित बताया है. मृतक के परिवारवालों ने इंगलिशबाजार थाना में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. 
 
  उधर, मृतक की पत्नी आलो सिंह ने पुलिस को बताया है कि कई रोज पहले पड़ोसी मोस्ताक शेख, जिमेल शेख के साथ बकरी चोरी को लेकर विवाद हुआ था. आरोपियों ने उनके पति पर आरोप लगाकर पंचायत बुलवायी थी. पंचायत में उन्होंने असित से मारपीट भी की. उसके बाद से ही असित लापता थे. उनका परिवार भाजपा समर्थक है. मोस्ताक शेख और जिमेल शेख तृणमूल समर्थक हैं. लोकसभा चुनाव में ये लोग उनके पति को तृणमूल के प्रचार में नहीं जाने को लेकर इस तरह से बदला लिया है.
 
उन्होंने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 
   तृणमूल कांग्रेस के मालदा जिला कार्यकारी अध्यक्ष बाबला सरकार ने कहा कि तृणमूल के खिलाफ झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं. ग्रामीण विवाद को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. भाजपा अपने प्रचार के लिये इस तरह के आरोप लगा रही है. उधर, जिले के एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि एक शव मिला है. घटना की जांच की जा रही है. हत्यारोपियों की तलाश चल रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement