39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लीची बागान में पेड़ से लटकता मिला छात्रा का शव

सहपाठी पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप पुलिस ने आरोपी व उसके भाई को हिरासत में लिया मालदा : कालियाचक थाना पुलिस ने लीची बागान में 11वीं की छात्रा का शव फंदे से लटकता बरामद किया. मृत छात्रा के परिवार का आरोप है कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी है. आरोप […]

सहपाठी पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

पुलिस ने आरोपी व उसके भाई को हिरासत में लिया

मालदा : कालियाचक थाना पुलिस ने लीची बागान में 11वीं की छात्रा का शव फंदे से लटकता बरामद किया. मृत छात्रा के परिवार का आरोप है कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी है. आरोप उसके स्कूल के एक सहपाठी साहेदुर शेख पर लगा है. शिकायत के आधार पर कालियाचक थाना पुलिस ने आरोपी साहेदुर शेख एवं उसके भाई हाबिबुर रहमान को हिरासत में ले लिया है.

मंगलवार रात घटना कालियाचक थाना के जालुआबाधाल ग्राम पंचायत के नतुन सिलामपुर गांव में हुई. छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर थाना में तीन के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार, छात्रा का नाम रजिया खातुन (18) था. वह जालुआबाधाल हाईस्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी. उसी स्कूल में 12वीं के छात्र साहेदुल शेख ने रविवार रात छात्रा को फोन करके बुलाया. उसके बाद से छात्रा रातभर घर नहीं लौटी. छात्रा के परिवार वाले साहेदुर के घर पहुंचे. लेकिन वहां भी छात्रा नहीं मिली. इसके बाद इलाके में उसकी तलाश की गयी तो उसका शव लीची बागान में एक पेड़ से लटकता मिला. पुलिस ने बताया कि शव लीची के पेड़ से दुपट्टे से बंधा था. लेकिन शव के घुटने जमीन से सटे थे. इससे परिवार वालों को शक है कि उसकी हत्या की गयी है.

मृतका के बड़े भाई सारिउल शेख ने शिकायत में बताया है कि रविवार रात के लगभग 9 बजे बहन को फोन करके उसके स्कूल के दोस्त साहेदुर ने बुलाया. बहन घर से निकली तो देर रात तक घर नहीं लौटी. घर से निकलते वक्त बहन फोन लेकर नहीं गयी थी. उसके फोन पर अंतिम कॉल से साहेदुर शेख के बारे में पता चला. फिर साहेदुर के घर पर खोज की गयी. आखिरकार घर से एक किलोमीटर दूर लीची बागान में घुटने पर बैठी हालत में दुपट्टे से फंदे से लटका शव बरामद हुआ. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) दीपक सरकार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चल पायेगा. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें