26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, दंपती घायल

घटना पुरुलिया जिले के मानबाजार थाना अंतर्गत बामणी गांव की आद्रा : तृणमूल एवं भाजपा में संघर्ष में दो भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. पुरुलिया जिले के मानबाजार थाना अंतर्गत बामणी गांव में सोमवार देर शाम यह घटना हुई. इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव फैल गया है. गांव में […]

घटना पुरुलिया जिले के मानबाजार थाना अंतर्गत बामणी गांव की

आद्रा : तृणमूल एवं भाजपा में संघर्ष में दो भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. पुरुलिया जिले के मानबाजार थाना अंतर्गत बामणी गांव में सोमवार देर शाम यह घटना हुई. इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव फैल गया है. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. इस घटना में भाजपा कार्यकर्ता दिलीप सहित तथा पत्नी टुंपा सहित पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराय गया है.
घटना के बारे में दिलीप सहित ने बताया सोमवार हमारे गांव में भाजपा का विजय उत्सव मनाया जा रहा था. विजय उत्सव के बाद वे लोग घर लौट गये. घर के ही पास अपने दुकान पर वह चला गया.
इसी दौरान गावं के ही तृणमूल कार्यकर्ता धनंजय महतो, विद्यासागर महतो, उज्जैन महतो दुकान पर पहुंचे और मुझे भला बुरा कहने लगे. इसका विरोध करने पर इन लोगों ने मुझे लाठी डंडा से मारने-पीटने लगे. यह देखकर बचाने के लिए मेरी पत्नी पहुंची तो इन लोगों ने उसे भी जमकर पीटा. इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि इस गांव में रहना है तो तृणमूल करना होगा.
भाजपा करने पर इसी तरह से सभी को मारा जाएगा और इससे भी नहीं माने तो परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी. इस घटना के बाद दोनों ने मानबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराया. भाजपा के अन्य सदस्यों ने दोनों को पहले मानबाजार प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां से हम लोगों को पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
हालांकि तृणमूल कांग्रेस के जिला सचिव नबेन्दु महाली ने बताया कि इस में तृणमूल का कोई हाथ नहीं है. गांव में पुराने विवाद को लेकर इन दोनों परिवारों में पारिवारिक विवाद के कारण घटना हुई. तृणमूल कांग्रेस इस तरह के कार्य में विश्वास नहीं रखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें