27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

षष्टी पर पति से झगड़े के बाद पत्नी ने लगायी आग

जमाई ने सुसराल में मेहमान नवाजी नहीं होने पर पत्नी को लगायी थी फटकार आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार हावड़ा : जमाई षष्टी के मौके पर ठीक से मेहमाननवाजी नहीं होने पर पत्नी को डांटना पति को महंगा पड़ गया. दोनों के बीच जम कर बहस हुई और गुस्से से तमतमायी पत्नी ने […]

जमाई ने सुसराल में मेहमान नवाजी नहीं होने पर पत्नी को लगायी थी फटकार

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हावड़ा : जमाई षष्टी के मौके पर ठीक से मेहमाननवाजी नहीं होने पर पत्नी को डांटना पति को महंगा पड़ गया. दोनों के बीच जम कर बहस हुई और गुस्से से तमतमायी पत्नी ने खुद को आग लगा ली. बुरी तरह से झुलसे अवस्था में उसे पहले स्थानीय अस्पताल, फिर बाद में कोलकाता रेफर किया गया. वहां उसकी मौत हो गयी.
घटना सोमवार रात श्यामपुर थाना अंतर्गत पालपाड़ा में घटी है. मृतका का नाम मौसमी जाना (31) है. 10 साल पहले मौसमी की शादी संजीव से हुई थी. जमाई षष्टी के दिन संजीव, पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल गया. बताया जा रहा है कि ससुरालवालों की मेहमान नवाजी से संजीव नाराज था.
दोनों सोमवार रात घर पहुंचे. खातिरदारी, ठीक से नहीं होने पर संजीव ने मौसमी को फटकार लगा दी. यहीं से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ. झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पत्नी ने केरोसिन तेल उड़ेल कर खुद को आग लगा ली. हालांकि मृतका की बुआ सुमित्रा पांजा का आरोप है कि आग उसने खुद नहीं लगायी है बल्कि ससुरालवालों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस आरोपी पति को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें