34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बराकर फांड़ी कार्यालय पर हंगामा, पथराव

पुलिस ने लाठी चार्ज कर खदेड़ा उपद्रवियों को, दो आरोपी हुए गिरफ्तार फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवाद, आरोपी हिरासत में एसीपी (वेस्ट) ने किया घटनास्थल का मुआयना, दोषियों की तलाश जारी बराकर : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लोड करने के आरोप में बराकर फांड़ी पुलिस ने कुल्टी थाना अंतर्गत रांचीग्राम से आरोपी विजय […]

  • पुलिस ने लाठी चार्ज कर खदेड़ा उपद्रवियों को, दो आरोपी हुए गिरफ्तार
  • फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवाद, आरोपी हिरासत में
  • एसीपी (वेस्ट) ने किया घटनास्थल का मुआयना, दोषियों की तलाश जारी
बराकर : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट लोड करने के आरोप में बराकर फांड़ी पुलिस ने कुल्टी थाना अंतर्गत रांचीग्राम से आरोपी विजय नोनिया को हिरासत में लिया. उसे कड़ी सजा देने की मांग के समर्थन में बलतोड़िया के कुछ लोगों ने शनिवार की रात्रि बराकर फांड़ी कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया तथा तोड़फोड़ की. पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया. हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया. तीनों से पूछताछ की जा रही है.
पुलिस के अनुसार फेसबुक पर किसी महिला के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी. इस पर विवाद चल रहा था. इसी बीच वार्ड 68 अंतर्गत बलतोड़िया निवासी विजय ने किसी खास समुदाय के संबंध में आपत्तिजनक पोस्ट लोड कर दी. इसके बाद स्थानीय कुछ लोग उत्तेजित हो गये.
उन्होंने विजय के घर पर जाकर इसका विरोध किया. लेकिन विजय पिता से अलग कुल्टी स्थित रांचीग्राम में रहता है. घटना की सूचना मिलने पर बराकर फांड़ी के पुलिस अधिकारी तत्काल घटनास्थल पहुंचे और मामले को शांत कराया. इसके बाद विजय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.
इसकी सूचना मिलते ही बलतोड़िया के कुछ निवासी बराकर फांड़ी कार्यालय पहुंचे तथा आरोपी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की. कुछ ने उन्हें सौंपने की भी मांग की. फांड़ी प्रभारी रविंद्र नाथ दलई ने उन्हें शांत रहने को कहा लेकिन कुछ उपद्रवियों ने फांड़ी कार्यालय का मेन गेट तोड़ने का प्रयास किया. कार्यालय को केंद्र कर पथराव किया गया. आरोप है कि कुछ स्थानीय लोगों ने भी पथराव में भाग लिया. पुलिस अधिकारी, जवान तथा सीपीवीएफ कर्मियों को चोट लगी. पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया. पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया.
इधर पोस्ट के लिए विजय नोनिया ने अपनी गलती मान ली.
सहायक पुलिस आयुक्त (वेस्ट) शांतिब्रत चंद्र, कुल्टी थानेदार पार्थ सिकदर फांड़ी कार्यालय पहुंचे तथा पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस फाड़ी कार्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे से प्रदर्शनकारियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें