29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी व बेटे को जख्मी करने के बाद खुद लगायी फांसी

मालदा : एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में एक नौजवान ने अपनी पत्नी और दो साल के बेटे पर जानलेवा हमला करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार की रात को यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत गड़गड़ी गांव में घटी जिसके बाद मां व बेटे को तत्काल मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल ले जाया […]

मालदा : एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना में एक नौजवान ने अपनी पत्नी और दो साल के बेटे पर जानलेवा हमला करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार की रात को यह घटना हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत गड़गड़ी गांव में घटी जिसके बाद मां व बेटे को तत्काल मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल ले जाया गया. हालांकि चिकित्सक ने उन्हें कोलकाता के लिये रेफर किया है लेकिन परिवारवाले उन्हें पूर्णिया ले गये हैं.

वहीं, पिता के हंसुए के वार से दो बच्चे लकी उरांव (10) और तमन्ना उरांव (5) बाल-बाल बच गये हैं. इन्होंने पुलिस को सारे वाकये के बारे में बताया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत भुजजू उरांव (30) को अंत्यपरीक्षण के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भिजवाया है. गंभीर रुप से जख्मी पत्नी का नाम रंजीला उरांव (24) और दो साल के बेटा सिन्टू उरांव के शरीर पर हंसुए से गंभीर चोट के निशान हैं.
मालदा मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बताया है कि महिला की स्थिति गंभीर है. प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि कुछ दिनों से भुजजू उरांव मानसिक रुप से विकारग्रस्त था. उसके मन में हर समय मौत का डर समाया रहता था. घटना के समय दोनों बेटे, एक बेटी और पत्नी घर में सो रहे थे. उसी समय भुजजू उरांव ने सो रही पत्नी और बच्चों पर हंसुए से वार कर दिया.
हालांकि जगे होने से बड़ा बेटा और मझली बेटी ने हमले की आशंका को देखते हुए चुपके से घर से बाहर निकलकर अपनी जान बचायी. हमले में पत्नी और दो साल का बेटा गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. घटना के बाद भुजजू उरांव ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
मृतक के छोटे भाई कार्तिक उरांव ने बताया कि एक साल पहले दादा काम के सिलसिले में चेन्नई गये थे. कई माह पहले वह वहां से लौटे हैं. उसके बाद से ही वह पागलों की तरह हरकत कर रहे थे. मानसिक रोगी होने के चलते ही यह हमला हुआ है. वहीं, हरिश्चंद्रपुर थाना के आईसी संजय कुमार दास ने बताया कि पारिवारिक मसले को लेकर हमले और आत्महत्या की घटनायें घटी हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें