39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहनों से जबरन वसूली करनेवाले दो गिरफ्तार

एनजेपी पुलिस ने बाड़ीभासा बाजार के पास की कार्रवाई सिलीगुड़ी : स्थानीय लोगों एवं पर्यटकों की गाड़ी रोककर दादागीरी टैक्स उगाही करनेवाले एक गिरोह के दो सदस्यों को न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मिठुन सिंह एवं सुनील सहनी शामिल हैं. दोनों को मंगलवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया […]

एनजेपी पुलिस ने बाड़ीभासा बाजार के पास की कार्रवाई

सिलीगुड़ी : स्थानीय लोगों एवं पर्यटकों की गाड़ी रोककर दादागीरी टैक्स उगाही करनेवाले एक गिरोह के दो सदस्यों को न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मिठुन सिंह एवं सुनील सहनी शामिल हैं. दोनों को मंगलवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्र में आइओसी इलाका होकर ईस्टर्न बाइपास के रास्ते बाड़ीभासा होकर गुजरनेवाले स्थानीय लोगों व पर्यटकों की गाड़ियों से रुपया उगाही के आरोप सामने आ रहे थे. बाड़ीभासा बाजार के नजदीक 4-5 युवक सुबह से लेकर रात तक उगाही करते थे. रुपया नहीं देने पर गाड़ी चालकों के साथ गाली-गलौज व मारपीट की कई घटनाएं भी सामने आयी थीं.
उक्त शिकायत के आधार पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना पुलिस की एक टीम ने सादे पोशाक में सोमवार शाम इलाके में गश्त शुरू की. इस दौरान वह रुपया उगाही करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रही. पुलिस ने बताया कि इस तरह की अवैध गतविधियों को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें