25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खरौंधी : खरौंधी थाना क्षेत्र के मझिगावां पंचायत के लामी सरहिया गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. छात्रा ने आवेदन में लिखा है कि रविवार को लगभग आठ बजे रात आंधी-तूफान के […]

खरौंधी : खरौंधी थाना क्षेत्र के मझिगावां पंचायत के लामी सरहिया गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

छात्रा ने आवेदन में लिखा है कि रविवार को लगभग आठ बजे रात आंधी-तूफान के समय जब वह बिस्तर लेकर छत से नीचे उतर रही थी, उसी समय गांव के ही अजीत कुमार यादव ने जबरन उसे उठा कर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसका उसके द्वारा भारी विरोध करने के बावजूद भी वह उसके साथ अनैतिक संबंध बनाया और इसके बाद वह भाग गया. छात्रा ने बताया कि उसकी मां उसे खोजते-खोजते घटनास्थल पर पहुंची और उसे घर तक लायी. इस संबंध में थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत पांडेय ने बताया कि आरोपी पीड़िता के आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें